IND vs BAN: Live मैच में ऋषभ पंत पर बुरी तरह भड़के विराट कोहली, इस बात को लेकर मचा बवाल
Advertisement

IND vs BAN: Live मैच में ऋषभ पंत पर बुरी तरह भड़के विराट कोहली, इस बात को लेकर मचा बवाल

Virat Kohli, Video: भारत और बांग्लादेश के बीच ढाका में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी के दौरान क्रीज पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर भड़क उठे. विराट कोहली ऋषभ पंत को मिनटों तक घूरते रहे. 

IND vs BAN: Live मैच में ऋषभ पंत पर बुरी तरह भड़के विराट कोहली, इस बात को लेकर मचा बवाल

IND vs BAN, 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच ढाका में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी के दौरान क्रीज पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर भड़क उठे. विराट कोहली विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की एक हरकत से इस कदर नाराज हुए कि वह बीच मैदान पर ही उन्हें मिनटों तक घूरते रहे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Live मैच में ऋषभ पंत पर बुरी तरह भड़के विराट कोहली

दरअसल, भारतीय पारी के 36वें ओवर में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली क्रीज पर मौजूद थे. तब बांग्लादेशी स्पिनर मेहदी हसन ने इस ओवर की आखिरी गेंद कोहली को डाली तो इस विराट ने गेंद को मिड-ऑन की तरफ फ्लिक किया और वह सिंगल रन लेने के लिए दौड़ पड़े. विराट कोहली अपनी क्रीज से काफी बाहर आ चुके थे, लेकिन नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद ऋषभ पंत ने उन्हें आधी पिच से ही वापस लौटा दिया. 

इस बात को लेकर मचा बवाल

ऋषभ पंत के अचानक ऐसा करने से विराट कोहली रन आउट होने से बाल-बाल बच गए. विराट कोहली को अपना विकेट बचाने के लिए डाइव लगानी पड़ी. विराट कोहली जब रन आउट होने से बाल-बाल बचे तो वह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर जमकर भड़के और उन्हें मिनटों तक घूरते रहे. विराट कोहली और ऋषभ पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दूसरे टेस्ट में फ्लॉप रहे पुजारा-कोहली 

बता दें कि टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन टी-ब्रेक तक 61 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर 226 रन बना लिए हैं. ऋषभ पंत 86 रन और श्रेयस अय्यर 58 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. इससे पहले केएल राहुल (10), शुभमन गिल (20), चेतेश्वर पुजारा (24) और विराट कोहली (24) सस्ते में पवेलियन लौट चुके हैं. बांग्लादेश ने पहले पारी में 227 रन बनाए थे.

Trending news