Virat-Anushka: हार के बाद जब इमोशनल हुए किंग कोहली..अनुष्का ने यूं संभाला, भावुक कर देने वाली तस्वीर
Advertisement
trendingNow11968756

Virat-Anushka: हार के बाद जब इमोशनल हुए किंग कोहली..अनुष्का ने यूं संभाला, भावुक कर देने वाली तस्वीर

Virat Kohli: भारतीय टीम भले ही वर्ल्डकप हार गई, लेकिन इसने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है. बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है. इसके अलावा भारतीय टीम के प्रति अपना लगाव समर्थन जताने से भी लोग पीछे नहीं हैं.

Virat-Anushka: हार के बाद जब इमोशनल हुए किंग कोहली..अनुष्का ने यूं संभाला, भावुक कर देने वाली तस्वीर

Anushka Sharma: तो क्या हुआ वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया के हाथ से जीत फिसल गई. पूरा देश टीम इंडिया के साथ पहले भी खड़ा था, अब भी खड़ा है..आगे भी खड़ा रहेगा. यह बात सही है कि भारतीय टीम ने जिस तरह लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया, उससे सभी को खिताब जीतने की पूरी उम्मीद लग रही थी. लेकिन फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम बेहतर साबित हुई और ट्रॉफी भारत के हाथों से फिसल गई. इस हार का दुख सभी लोगों के मन में तो है. ऐसी ही एक तस्वीर मैच के बाद सामने आई जब सुपरस्टार विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से मिलते हैं तो अनुष्का विराट को गले लगा लेती हैं. सबकी नजरें इस तस्वीर पर ठिठक गईं और हर कोई भावुक हो गया.

दरअसल, यह तस्वीर तक की है जब मैच के बाद विराट कोहली अनुष्का के सामने पहुंचे. इसके वाद अनुष्का अपने पति को हिम्मत देती नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर हार का गम साफ देखा जा सकता है. इस लम्हे की तस्वीर सामने आई है, हार से गमकीन विराट कोहली को अनुष्का शर्मा गले लगाकर उन्हें सांत्वना देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में विराट का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है. लेकिन नीले रंग की उनकी जर्सी जरूर दिख रही है. इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा भावुक होते हुए दिखाई दिए. टीम इंडिया के कप्तान ने सिर झुकाकर अचानक मैदान छोड़ दिया और सीधा ड्रेसिंग रूम में चले गए. 

फिलहाल भारतीय टीम भले ही वर्ल्डकप हार गई, लेकिन इसने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है. बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है. इसके अलावा भारतीय टीम के प्रति अपना लगाव समर्थन जताने से भी लोग पीछे नहीं हैं. सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की पोस्ट कर भारतीय टीम का समर्थन कर रहे हैं. 

वर्ल्ड कप 2023 में फाइनल के दिन से पहले तक टीम इंडिया जिस ब्रांड क्रिकेट को खेल रही थी, शायद सबको यकीन हो चला था कि यही वो टीम है जिसे वर्ल्ड कप जीतना चाहिए. लेकिन 5 बार की वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया कुछ और हो सोचकर फाइनल खेलने उतरी थी. ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारत के करोड़ों फैंस का सपना चकनाचूर कर दिया है. उसने टीम इंडिया को 6 विकेट से हराकर ट्रॉफी उठा ली है. यह हार शायद लंबे समय तक टीम इंडिया को चुभेगी क्योंकि टीम इंडिया ने जबरदस्त खेल दिखाया है. 

Trending news