माय नेम इज... विराट कोहली इसलिए हैं क्रिकेट मैदान पर सबसे बड़े एंटरटेनर! जमकर वायरल हो रहे ये 2 VIDEO
Advertisement
trendingNow11942030

माय नेम इज... विराट कोहली इसलिए हैं क्रिकेट मैदान पर सबसे बड़े एंटरटेनर! जमकर वायरल हो रहे ये 2 VIDEO

Virat Kohli Dance: विराट केवल बल्ले से नहीं बल्कि हर तरह से मैदान पर योगदान देते हैं. श्रीलंका से मैच जीतने के बाद विराट के एक नहीं बल्कि 2 वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. इन दोनों ही वीडियो में वह डांस करते नजर आ रहे हैं. पहले में दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के साथ जबकि दूसरे में वानखेड़े स्टेडियम में हजारों दर्शकों के सामने. 

माय नेम इज... विराट कोहली इसलिए हैं क्रिकेट मैदान पर सबसे बड़े एंटरटेनर! जमकर वायरल हो रहे ये 2 VIDEO

Virat Kohli Best Entertainer of Cricket : भारतीय धुरंधर विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट मैदान के सबसे बड़े एंटरटेनर माने जाते हैं. वह केवल बल्ले ही नहीं, बल्कि मैदान पर हर तरह से योगदान देते हैं. अब उनके एक नहीं बल्कि 2 वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. इन दोनों ही वीडियो में वह डांस करते नजर आ रहे हैं. पहले में हरभजन सिंह के साथ जबकि दूसरे में क्रिकेट मैदान पर हजारों दर्शकों के सामने. 

भारत ने दर्ज की सबसे बड़ी जीत

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप के अपने 7वें मैच में श्रीलंका को 302 रनों के बड़े अंतर से मात दी. विराट कोहली (Virat Kohli) ही नहीं, बल्कि शुभमन गिल (92) और श्रेयस अय्यर (82) भी शतक के करीब पहुंचे लेकिन कोई भी तिहरे अंक को छू नहीं सका. श्रीलंका के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में विराट ने 88 रन बनाए. भारत ने मुकाबला 302 रनों के विशाल अंतर से जीता, जो वर्ल्ड कप इतिहास में टीम इंडिया की सबसे बड़ी जीत है.

डांस करते दिखे विराट

विराट इस मैच में जब फील्डिंग कर रहे थे तो अचानक से डांस करने लगे. उस वक्त 'माय नेम इज लखन' गाना स्टेडियम में गूंज रहा था. विराट ने अनिल कपूर के जैसे डांस स्टेप्स की कोशिश की. विराट इससे पहले दर्शकों को इशारा करते नजर आए कि और शोर मचाओ. वह ऐसा पहले भी कर चुके हैं. जब वह मैदान पर होते हैं तो दर्शकों के साथ सीधे कनेक्ट करने की कोशिश भी करते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंन मैच शुरू होने से पहले भी डांस किया.

मैच से पहले भी थिरके

हरभजन के साथ भी डांस

विराट इस बीच पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के साथ भी डांस करते नजर आए. दरअसल, हरभजन उस वक्त हाथ में माइक लेकर विराट कोहली के पास जा रहे थे. उन्हें देख दोनों के बीच कुछ हंसते हुए बात हुई और फिर दोनों ही थिरकने लगे. 

Trending news