Ind vs Eng: टीम इंडिया का बुरा हाल देख कोच ने लगाई लताड़! इन्हें बताया खराब खेल का जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow11244872

Ind vs Eng: टीम इंडिया का बुरा हाल देख कोच ने लगाई लताड़! इन्हें बताया खराब खेल का जिम्मेदार

India vs England Test: एजबेस्टन टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी खराब रहा. खिलाड़ियों का ये खेल देख टीम के कोच ने टेस्ट में पिछड़ने की वजह बताई है.

Ind vs Eng: टीम इंडिया का बुरा हाल देख कोच ने लगाई लताड़! इन्हें बताया खराब खेल का जिम्मेदार

India vs England Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट का नतीजा किसी भी टीम के पक्ष में जा सकता है. चौथे दिन का खेल इंग्लैंड की टीम के नाम रहा, जिसकी वजह से इस अहम टेस्ट मैच में टीम इंडिया पीछे हो चुकी है. दूसरी पारी में टीम का खराब खेल देख भारतीय बैटिंग कोच विक्रम राठौर (Vikram Rathour) ने बड़ा बयान दिया है और टीम की गलतियों को गिनाया है. 

विक्रम राठौर ने दिया ये बड़ा बयान 

बैटिंग कोच विक्रम राठौर (Vikram Rathour) ने टीम इंडिया के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन को लेकर बात की है. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया है कि वह उम्मीद कर रहे थे कि भारतीय बल्लेबाजों में से एक बड़ी पारी खेलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. भारती टीम को दूसरी पारी अच्छी शुरूआत मिली थी, लेकिन कोई बड़ी साझेदारी भी नहीं हो सकी. पुजारा और पंत के अलावा कोई भी बल्लेबाज 50 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका. 

बल्लेबाजों के प्रदर्शन ने किया निराश

विक्रम राठौर ने चौथे दिन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'जहां तक ​​बल्लेबाजों का सवाल है, मैं मानता हूं कि हमारा दिन काफी सामान्य रहा. हम खेल में काफी आगे थे, हम ऐसी स्थिति में थे जहां से इंग्लैंड को मैच से बाहर कर सकते थे. दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ. विक्रम राठौर ने आगे कहा, 'कई खिलाड़ियों ने शुरुआत तो की, लेकिन उन्हें बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके. उम्मीद थी कि उनमें से कोई एक बड़ी पारी खेलेगा, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके. हमें बल्लेबाजी इकाई के रूप में बेहतर रणनीति दिखानी चाहिए थी.'

सीरीज में 2-1 से आगे है टीम इंडिया 

भारत के पास इंग्लैंड में सीरीज जीतने का अच्छा मौका है. टीम पहले ही इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. अगर टीम इंडिया ये टेस्ट मैच जीतने में सफल हो जाती है या ड्रॉ भी करा लेती है तो सीरीज भारत के नाम हो जाएगी, लेकिन ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है. टेस्ट मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड को जीत के लिए जहां 119 रनों की जरूरत है और उनके 7 विकेट अभी भी बचे हुए हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news