IND vs NZ: टीम इंडिया में एक मौके के लिए तरस रहा ये खिलाड़ी, कप्तान रोहित के बाद पांड्या ने भी नहीं दी जगह
Advertisement

IND vs NZ: टीम इंडिया में एक मौके के लिए तरस रहा ये खिलाड़ी, कप्तान रोहित के बाद पांड्या ने भी नहीं दी जगह

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक घातक गेंदबाज की टीम में शामिल नहीं किया. इस खिलाड़ी ने महीनों बाद टीम में वापसी की है. 

Photo (Twitter)

India vs New Zealand T20 Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ियों के लिए काफी अहम रहने वाली है. इस टीम में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, ऐसे में युवा खिलाड़ियों के पास टीम में जगह पक्की करने का अच्छा मौका है. टीम इंडिया में एक गेंदबाज ऐसा भी मौजूद जो इस सीरीज में खेलने का बड़ा दावेदार माना जा रहा था, लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने उसे प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया. 

रोहित के बाद पांड्या ने भी इस खिलाड़ी को नहीं दी जगह

माउंट माउंगानुई के बे-ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) का जगह नहीं दी. उमरान मलिक (Umran Malik) इस मैच में खेलने के लिए बड़े दावेदार माने जा रहे थे. उमरान मलिक ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच जुलाई 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. लंबे समय बाद टीम में वापसी करने के बाद भी वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके. 

पांड्या की कप्तानी में ही हुआ था डेब्यू

उमरान मलिक (Umran Malik) ने इसी साल आयरलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. इस दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ही थे. कश्मीर के रहने वाले उमरान मलिक लगातार 150 KMPH की तेज स्पीड से गेंदबाजी कर सकते हैं. आईपीएल 2022 से ही वह सुर्खियों में बने हुए हैं. उमरान मलिक आखिरी बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलते नजर आए थे, उसके बाद रोहित ने भी उन्हें टीम में जगह नहीं दी. 

लगातार खराब प्रदर्शन पड़ रहा भारी 

उमरान मलिक (Umran Malik) ने आईपीएल 2022 के शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में जगह बनाई थी. हालांकि उमरान मलिक (Umran Malik) आईपीएल 2022 के प्रदर्शन को इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दोहरा सके हैं. उमरान मलिक (Umran Malik) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 12.44 की इकॉनमी से रन दिए हैं और 2 विकेट ही हासिल किए हैं. उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम से बाहर किया गया था.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news