IND vs AUS: टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, PM मोदी ने भी जताया दुख
Advertisement

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, PM मोदी ने भी जताया दुख

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी के पिता का निधन हो गया है. इस खिलाड़ी को अब पीएम नरेंद्र मोदी ने एक पत्र लिखकर सांत्वना दी. 

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, PM मोदी ने भी जताया दुख

India vs Australia Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई थी. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के पिता का निधन हो गया था. लेकिन इस खिलाड़ी ने देश के लिए कुछ कर गुजरने के जुनून के कारण इंदौर टेस्ट में खेलने का फैसला लिया था. इस खिलाड़ी को अब पीएम नरेंद्र मोदी ने एक पत्र लिखकर सांत्वना दी. 

PM मोदी ने इस खिलाड़ी के पिता के निधन पर जताया दुख 

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) के पिता तिलक यादव का बुधवार (22 फरवरी) को निधन हो गया था. बता दें कि पिछले कुछ महीने से उनकी तबियत बिगड़ी हुई थी जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था. उमेश यादव को पीएम नरेंद्र मोदी ने एक लेटर लिखकर सांत्वना दी है. पीएम मोदी ने लिखा कि आपके पिता के बारे में जानकार दुख हुआ. उमेश यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट खत्म होने के बाद पीएम मोदी की तरफ से मिला लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया. उमेश ने भी पीएम मोदी को उन्हें हिम्मत देने के लिए शुक्रिया कहा.

इंदौर टेस्ट में किया दमदार प्रदर्शन

कप्तान रोहित शर्मा ने इंदौर टेस्ट में उमेश यादव (Umesh Yadav) को प्लेइंग 11 में खेलने का मौका दिया था. इस मैच में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने काफी शानदार प्रदर्शन किया. उमेश यादव (Umesh Yadav) ने इंदौर टेस्ट की पहली पारी में 13 गेंदों का सामना करते हुए 17 रन की पारी खेली. वहीं दूसरी पारी में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने 5 ओवर गेंदबाजी करते हुए 3 अहम विकेट अपने नाम किए. 

उमेश यादव के काफी शानदार आंकडे़

मेश यादव (Umesh Yadav) ने टीम इंडिया के लिए इस मैच से पहले 55 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 168 विकेट हासिल किए हैं, वहीं वह भारत के लिए 75 वनडे और 9 टी20 मैच भी खेल चुके हैं. वनडे में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने 6.01 की इकॉनमी से 106 विकेट हासिल किए हैं, वहीं टी20 में उमेश यादव (Umesh Yadav) के नाम 12 विकेट दर्ज हैं. उमेश यादव (Umesh Yadav) टेस्ट फॉर्मेट में टीम इंडिया के अहम गेंदबाजों में से एक हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news