Pakistan: जेल में रहने की तरह है पाकिस्तान में रहना... दिग्गज क्रिकेटर ने लगाए गंभीर आरोप, कटा बवाल!
Advertisement
trendingNow11651487

Pakistan: जेल में रहने की तरह है पाकिस्तान में रहना... दिग्गज क्रिकेटर ने लगाए गंभीर आरोप, कटा बवाल!

PAK vs NZ: पाकिस्तान में सुरक्षा के कितने ही पुख्ता इंतजाम कर दिए जाएं, फिर भी दूसरे देशों के खिलाड़ी बहुत जल्दी से इस देश में खेलने को हामी नहीं भरते हैं. अब एक दिग्गज क्रिकेटर ने पाकिस्तान में रहने के अपने अनुभव को साझा किया है. उस दिग्गज को बगैर कुछ खाए कुछ दिन पाकिस्तान में रहना पड़ा था.

pakistan cricket controversy

Pakistan Cricket: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम भले ही अच्छा खेल दिखाए लेकिन उस देश की मेजबानी में खेलने को बहुत जल्दी से कोई भी तैयार नहीं होता. भारत और पाकिस्तान के बीच तो विवाद है ही, दूसरे देशों के खिलाड़ी भी पाकिस्तान जाकर खेलने को जल्दी हामी नहीं भरते हैं. फिलहाल न्यूजीलैंड टीम पाकिस्तान के दौरे पर है. इसी बीच न्यूजीलैंड के एक दिग्गज खिलाड़ी का बयान आया है.

दिग्गज क्रिकेटर के बयान से कटा बवाल

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के दिग्गज क्रिकेटर साइमन डूल (Simon Doull) ने बड़ा बयान दिया है. कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले डूल अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल में उन्होंने लाइव कमेंट्री के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के स्ट्राइक रेट की आलोचना कर दी थी. इतना ही नहीं, उनकी पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर आमिर सोहेल के साथ भी बहस हो गई थी. अब उन्होंने पाकिस्तान में अपने रहने के अनुभव को साझा किया है.

'मेंटल-टॉर्चर भी झेलना पड़ा'

न्यूजीलैंड के इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने बताया कि जब वह पाकिस्तान में थे तो उन्हें मेंटल-टॉर्चर झेलना पड़ा था. उन्होंने पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज से कहा, 'पाकिस्तान में रहना जेल में रहने की तरह है. मुझे बाहर जाने की अनुमति नहीं होती थी, क्योंकि बाबर आजम के फैंस मेरा इंतजार कर रहे थे. मुझे पाकिस्तान में कई दिनों तक बगैर कुछ खाए रहना पड़ा था. मैं दिमागी तौर पर काफी परेशान हो गया था लेकिन ईश्वर का शुक्र है कि मैं किसी तरह पाकिस्तान से सकुशल निकल सका.'

पाकिस्तान में है न्यूजीलैंड टीम

फिलहाल न्यूजीलैंड टीम पाकिस्तान दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मुकाबला शुक्रवार यानी 14 अप्रैल को होगा. लाहौर में सीरीज का शुरुआती मैच खेला जाना है. सीरीज के शुरुआती तीन टी20 मैच लाहौर जबकि अंतिम 2 मैच रावलपिंडी में खेले जाएंगे. टी20 के बाद पाकिस्तानी सरजमीं पर ही न्यूजीलैंड टीम 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के शुरुआती दो वनडे रावलपिंडी और बाकी तीन मैच कराची में होंगे. सीरीज का पहला पनडे मैच 27 अप्रैल को खेला जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news