Team India: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इस खिलाड़ी ने मचाया कहर, सेलेक्टर्स को दिखाया आईना
Advertisement
trendingNow11868352

Team India: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इस खिलाड़ी ने मचाया कहर, सेलेक्टर्स को दिखाया आईना

Team India Cricketer: भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने केंट के साथ काउंटी चैंपियनशिप में अपने अभियान की प्रभावी शुरुआत करते हुए डिविजन एक मुकाबले में नॉटिंघमशर के खिलाफ तीन विकेट चटकाए. मौजूदा एशिया कप और आगामी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम से अनदेखी के बाद 33 साल के इस स्पिनर ने 29 ओवर में 63 रन देकर तीन विकेट चटकाए.

Team India: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इस खिलाड़ी ने मचाया कहर, सेलेक्टर्स को दिखाया आईना

Team India News: भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने केंट के साथ काउंटी चैंपियनशिप में अपने अभियान की प्रभावी शुरुआत करते हुए डिविजन एक मुकाबले में नॉटिंघमशर के खिलाफ तीन विकेट चटकाए. मौजूदा एशिया कप और आगामी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम से अनदेखी के बाद 33 साल के इस स्पिनर ने 29 ओवर में 63 रन देकर तीन विकेट चटकाए.

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इस खिलाड़ी ने मचाया कहर

युजवेंद्र चहल ने नॉटिंघमशर के बल्लेबाजों मैथ्यू मोंटगोमरी, लिंडन जेम्स और कैविन हैरिसन को आउट किया जिससे केंट के 446 रन के जवाब में टीम 265 रन पर सिमट गई. केंट ने चार दिवसीय मुकाबले के तीसरे दिन पहली पारी के आधार पर 181 रन की बढ़त हासिल की. चहल ने सबसे पहले अपनी लेग स्पिन पर जेम्स को बोल्ड किया. केंट ने इसी सत्र में भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के साथ भी करार किया था, जिन्होंने पांच मैच में 13 विकेट चटकाए.

सेलेक्टर्स को दिखाया आईना

चहल भारत की टी20 टीम के नियमित सदस्य हैं, लेकिन इस साल जनवरी से वनडे अंतरराष्ट्रीय मुकाबले नहीं खेले हैं. वह भारतीय टीम की ओर से पिछली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैच की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में खेले थे. इस लेग स्पिनर ने केंट की ओर से तीन काउंटी मुकाबले खेलने के लिए करार किया है. वह नॉटिंघमशर और लंकाशर के खिलाफ घरेलू मैदान पर दो मुकाबले खेलने के बाद समरसेट के खिलाफ उसकी सरजमीं पर खेलेंगे.

सेलेक्टर्स ने बुरी तरह नजरअंदाज कर दिया

बता दें कि चहल को सेलेक्टर्स ने बुरी तरह नजरअंदाज कर दिया और ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया से बाहर ही रखा. भारत के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज माने जाने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप 2023 की टीम से बाहर कर दिया गया. वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम में भारत की गेंदबाजी लाइनअप में तेज गेंदबाजों के अलावा, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा के रूप में तीन स्पिनर शामिल हैं.

Trending news