Virat Kohli: अगले महीने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे कोहली? खुल गया राज
Advertisement

Virat Kohli: अगले महीने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे कोहली? खुल गया राज

Virat Kohli: टीम इंडिया को अगले महीने 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में वनडे और टी20 सीरीज से आराम दिया गया था. 

Virat Kohli: अगले महीने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे कोहली? खुल गया राज

Virat Kohli: टीम इंडिया को अगले महीने 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में वनडे और टी20 सीरीज से आराम दिया गया था. ऐसे में अब ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या सेलेक्टर्स 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट से पहले विराट कोहली को जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में फॉर्म हासिल करने के लिए उतारेंगे या नहीं.

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे कोहली?

भारत के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने स्पोर्ट्स 18 के शो स्पोर्ट्स ओवर द टॉप पर कहा, 'भारतीय टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स को यह तय करना होगा कि एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए विराट कोहली जरूरी हैं या नहीं? जब टीम मैनेजमेंट यह तय कर ले कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप तैयारियों का अहम हिस्सा हैं, तो मैं उनकी फॉर्म में वापसी का चार्ट तैयार कर सकता हूं.' 

इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

सबा करीम ने कहा, 'सेलेक्टर्स, कप्तान या हेड कोच राहुल द्रविड़ को इस मामले में विराट कोहली से बात करनी चाहिए. विराट से हम यह नहीं कह सकते कि आपको जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज खेलनी ही होगी, नहीं तो हम आपको टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल नहीं करेंगे. उसके बाद ही इस बात का फैसला हो सकता है कि विराट को जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी चाहिए या फिर उनका ब्रेक और बढ़ाया जाए जिससे वह एशिया कप के लिए टीम इंडिया में वापसी करें.' 

कोहली की हालिया फॉर्म काफी खराब

बता दें कि विराट कोहली ने लगभग तीन सालों से एक भी अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं लगाया है. इसके अलावा उनकी हालिया फॉर्म काफी खराब रही जो इंग्लैंड दौरे पर भी देखने को मिली. विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे से आराम लिया था और वह पेरिस में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news