Team India T20 वर्ल्ड कप में नहीं करेगी एशिया कप वाली गलती, इस घातक प्लेयर को मौका मिलना तय!
Advertisement
trendingNow11346872

Team India T20 वर्ल्ड कप में नहीं करेगी एशिया कप वाली गलती, इस घातक प्लेयर को मौका मिलना तय!

T20 World Cup: 16 सितंबर को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया की धरती पर 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है.

Team India

T20 World Cup: एशिया कप 2022 में भले ही टीम इंडिया को निराशा हाथ लगी हो, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी. भारतीय टीम ने एशिया कप में एक खिलाड़ी को मौका नहीं देकर बहुत बड़ी गलती की थी, जिसे वह टी20 वर्ल्ड कप में नहीं दोहराना चाहेगी. 16 सितंबर को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया की धरती पर 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है.

टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप में नहीं करेगी एशिया कप वाली गलती

टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने एशिया कप के लिए अपनी जो टीम चुनी थी, उसमें विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका नहीं देकर भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बड़ी गलती कर दी थी. संजू सैमसन का बल्ला इन दिनों आग उगल रहा है. संजू सैमसन जिस तरह से छक्कों की क्लीन हिटिंग करते हैं, वैसी काबिलियत बहुत कम भारतीय बल्लेबाजों के पास है. 

इस घातक प्लेयर को मौका मिलना तय!

भारत को अगर इस साल टी20 वर्ल्ड कप जीतना है, तो ऋषभ पंत को ड्रॉप करना होगा. ऋषभ पंत की बात करें तो वह टी20 फॉर्मेट में खेलने के लायक नजर नहीं आते. इसलिए टी20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को टीम इंडिया से बाहर करके संजू सैमसन को मौका देना होगा. टेस्ट और वनडे क्रिकेट में ऋषभ पंत का रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है, लेकिन टी20 क्रिकेट में वह उतने असरदार खिलाड़ी नहीं दिखे हैं, जितने कि संजू सैमसन हैं. 

सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ियों में शुमार

संजू सैमसन सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ियों में शुमार हैं. इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है और कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट बेहतर तरीके खिलाड़ियों का पूल तैयार करने में जुटे हैं. संजू सैमसन मिडिल ऑर्डर में उतरकर बल्लेबाजी में बड़े-बड़े शॉट लगाते हैं.विकेटकीपिंग और बल्ले से कमाल दिखाने में माहिर खिलाड़ी हैं संजू सैमसन. 

टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं

मिडिल ऑर्डर में संजू सैमसन टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं. संजू सैमसन के पास काबिलियत है कि वह किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. संजू सैमसन शुरुआत में क्रीज पर टिककर अपनी पारी को आगे बढ़ाते हैं, उसके बाद खतरनाक रुप धारण कर विरोधी टीम पर आक्रामण कर देते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news