Team India: टीम इंडिया के इन 2 बड़े खिलाड़ियों के करियर पर लटकी तलवार! जल्द हो सकते हैं बड़े बदलाव
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के इन 2 बड़े खिलाड़ियों के करियर पर लटकी तलवार! जल्द हो सकते हैं बड़े बदलाव

Indian Cricket Team: रोहित शर्मा के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो जाने के बावजूद केएल राहुल दूसरे वनडे में ओपनिंग करने नहीं उतरे. यह स्पष्ट है कि वह खुद को मध्यक्रम के बल्लेबाज के रूप में देख रहे हैं. पहले वनडे में राहुल ने 73 रन बनाए थे.

Team India

Indian Team: टीम इंडिया ने वनडे में काफी खिलाड़ी आजमाए, लेकिन बांग्लादेश में मिली वनडे सीरीज की हार चोट पहुंचाने वाली है, क्योंकि सीनियर खिलाड़ियों ने अपनी भूमिका को सही ढंग से नहीं निभाया. खिलाड़ियों की चोटें, 2022 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार, 5 सदस्यीय चयन समिति को हटाया जाना, न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज में 1-0 की हार और अब बांग्लादेश में 1-2 से वनडे सीरीज में हार का मतलब है कि टीम इंडिया 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए सही रास्ते पर नहीं जा रही है.

टीम इंडिया में उथल-पुथल जारी 

रोहित शर्मा के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो जाने के बावजूद केएल राहुल दूसरे वनडे में ओपनिंग करने नहीं उतरे. यह स्पष्ट है कि वह खुद को मध्यक्रम के बल्लेबाज के रूप में देख रहे हैं. पहले वनडे में राहुल ने 73 रन बनाए थे.

टीम इंडिया के इन 2 बड़े खिलाड़ियों के करियर पर लटकी तलवार!

इसका मतलब है शिखर धवन और रोहित शर्मा वनडे में भारत के पहली पसंद जोड़ीदार होंगे. लेकिन यह भी देखना होगा कि परिस्थितियां घर में 2023 वनडे वर्ल्ड कप में उनके लिए अनुकूल रहती हैं या नहीं. धवन ने 2022 में 36.05 के औसत से 685 रन बनाए हैं और बांग्लादेश के खिलाफ पहले दो वनडे में वह सस्ते में आउट हुए हैं. 

जल्द हो सकते हैं बड़े बदलाव

दूसरी तरफ कप्तान रोहित शर्मा को भी संघर्ष करना पड़ा है और उनकी फिटनेस भी चिंता का विषय है. यह देखना दिलचस्प होगा कि 2023 में वह अपनी फॉर्म में लौटते हैं या नहीं. उम्मीद करनी होगी कि सीनियर खिलाड़ी फिट हों और मौजूदा ट्रेंड के अनुसार चलें ताकि भारत 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारी सही ढंग से कर सके.

(Source Credit - IANS)

Trending news