टीम इंडिया के इस घातक प्लेयर का करियर खत्म! एशिया कप में मौका नहीं देकर सेलेक्टर्स ने तोड़ा दिल
Advertisement
trendingNow11295424

टीम इंडिया के इस घातक प्लेयर का करियर खत्म! एशिया कप में मौका नहीं देकर सेलेक्टर्स ने तोड़ा दिल

Team India: एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया चुनी जा चुकी है, जिसके साथ ही सेलेक्टर्स ने एक घातक प्लेयर का दिल तोड़ दिया है. इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने एशिया कप की टीम में जगह ही नहीं दी. टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर मुश्किल में फंसा हुआ है.

Team India

Team India: एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया चुनी जा चुकी है, जिसके साथ ही सेलेक्टर्स ने एक घातक प्लेयर का दिल तोड़ दिया है. इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने एशिया कप की टीम में जगह ही नहीं दी. टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर मुश्किल में फंसा हुआ है और उसके लिए टीम के दरवाजे भी लगभग बंद नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया के इस घातक प्लेयर का करियर खत्म!

पृथ्वी शॉ के साथ सेलेक्टर्स लगातार नाइंसाफी कर रहे हैं. सेलेक्टर्स हर सीरीज में पृथ्वी शॉ को लगातार बाहर रख रहे हैं, जिसे देखकर लगता है कि सेलेक्टर्स ने पृथ्वी शॉ को दूध में से मक्खी की तरह निकाल बाहर फेंका. सेलेक्टर्स ने जिस पृथ्वी शॉ को नजरअंदाज किया है, वह रोहित शर्मा से भी तूफानी बैटिंग में माहिर है. 

लगातार नजरअंदाज कर रहे सेलेक्टर्स

सेलेक्टर्स पृथ्वी शॉ को लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं. पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की झलक देखने को मिलती है. पृथ्वी शॉ की बैटिंग के अंदाज में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग का कॉम्बो देखने को मिला है. 

बेहद खतरनाक है ये बल्लेबाज 

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग भी शुरुआत के ओवरों से तहलका मचाते थे और जमकर रन लूटते थे. बता दें कि भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री कह चुके हैं कि पृथ्वी शॉ में सहवाग, सचिन और लारा की झलक दिखती है. 22 साल के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ आक्रामक बल्लेबाज हैं. पृथ्वी बिना किसी डर के जमकर रन लूटते हैं. पृथ्वी शॉ को ज्यादा से ज्यादा मौके मिले तो वह दुनिया के किसी भी कोने में रन बना सकते हैं. 

बल्लेबाजी ने हर किसी का दिल जीता

सेलेक्टर्स पृथ्वी शॉ जैसे धाकड़ ओपनर को लगातार नजरअंदाज करते आ रहे हैं. पृथ्वी शॉ मौजूदा समय में दुनिया के सबसे खतरनाक युवा बल्लेबाजों में से एक हैं. पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स लगातार बाहर रख रहे हैं. आने वाले दिनों में टीम इंडिया को एक नए ओपनिंग बल्लेबाज की जरूरत होगी. ये जिम्मा युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ संभाल सकते हैं. शॉ के बल्ले ने घरेलू और आईपीएल में जो सनसनी फैलाई है उसकी गूंज पूरी दुनिया ने सुनी है. सिर्फ 22 साल का ये बल्लेबाज टीम इंडिया का भविष्य है. उनकी बल्लेबाजी ने हर किसी का दिल जीता है.  

तीनों ही फॉर्मेट्स में उनकी जगह छिन गई 

पृथ्वी शॉ भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट्स में क्रिकेट खेल चुके हैं, लेकिन अब तीनों ही फॉर्मेट्स में उनकी जगह छिन गई है. पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं. पृथ्वी शॉ ने 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं. 63 IPL मैचों में पृथ्वी शॉ ने 1588 रन बनाए हैं. टेस्ट में पृथ्वी शॉ के नाम 1 शतक है. पृथ्वी शॉ ने अपनी प्रतिभा के दम पर सारी दुनिया में अपना डंका बजाया था. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाई कर सके. पृथ्वी शॉ को इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने 7.5 करोड़ में रिटेन किया था. पृथ्वी शॉ सहवाग की तरह एक शानदार खिलाड़ी है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news