IND vs SL: BCCI 4 महीने बाद अचानक टी20 में कराएगा इस घातक प्लेयर की एंट्री, श्रीलंका टीम में फैलेगा खौफ!
Advertisement

IND vs SL: BCCI 4 महीने बाद अचानक टी20 में कराएगा इस घातक प्लेयर की एंट्री, श्रीलंका टीम में फैलेगा खौफ!

Team India: टीम इंडिया नए साल का आगाज श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से करने जा रही है. भारत और श्रीलंका के बीचतीन मैचों की टी20 सीरीज 3 जनवरी से 7 जनवरी तक खेली जाएगी. इस टी20 सीरीज के लिए BCCI एक तगड़ी चाल चल सकती है. BCCI 4 महीने बाद टी20 टीम में एक घातक क्रिकेटर की एंट्री करा सकती है. 

IND vs SL: BCCI 4 महीने बाद अचानक टी20 में कराएगा इस घातक प्लेयर की एंट्री, श्रीलंका टीम में फैलेगा खौफ!

India vs Sri Lanka: टीम इंडिया नए साल का आगाज श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से करने जा रही है. भारत और श्रीलंका के बीचतीन मैचों की टी20 सीरीज 3 जनवरी से 7 जनवरी तक खेली जाएगी. इस टी20 सीरीज के लिए BCCI एक तगड़ी चाल चल सकती है. BCCI 4 महीने बाद टी20 टीम में एक घातक क्रिकेटर की एंट्री करा सकती है. इस खतरनाक खिलाड़ी के टीम इंडिया में एंट्री से श्रीलंका की टीम में भी खौफ फैल जाएगा. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है.

BCCI 4 महीने बाद अचानक टी20 में कराएगा इस घातक प्लेयर की एंट्री

श्रीलंका के खिलाफ इस तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में अचानक 4 महीने बाद उसके सबसे घातक क्रिकेटर की वापसी होने जा रही है. जब ये खिलाड़ी टीम इंडिया की तरफ से मैदान पर उतरेगा तो श्रीलंका की टीम में खौफ की लहर दौड़ जाएगी. टीम इंडिया का ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि रवींद्र जडेजा हैं, जिनकी 4 महीने बाद BCCI वापसी कराने जा रहा है. रवींद्र जडेजा बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के महारथी होने के कारण टीम इंडिया के अलग ही खिलाड़ी नजर आते हैं.

श्रीलंका टीम में फैलेगा खौफ!

रवींद्र जडेजा की तरह बनना हर किसी के बस की बात नहीं है. श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के लिए नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे और इसके अलावा वह टीम इंडिया में स्पिन डिपार्टमेंट की कमान संभालेंगे. रवींद्र जडेजा चीते जैसी अपनी फील्डिंग से मैच के दौरान श्रीलंका की टीम में दहशत पैदा करते रहेंगे. रवींद्र जडेजा ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच इस साल 31 अगस्त 2022 को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ एशिया कप में खेला था. इसके बाद से ही रवींद्र जडेजा चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अब रवींद्र जडेजा श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में तूफान मचाकर अपनी धमाकेदार वापसी के लिए बेकरार होंगे. 

रवींद्र जडेजा की सबसे बड़ी खासियत 

रवींद्र जडेजा की सबसे बड़ी खास बात ये है कि वह गेंदबाजी के दौरान अपने ओवर बहुत तेजी के साथ पूरा करते हैं. रवींद्र जडेजा अपनी विकेट टू विकेट गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों की नाक में दम कर देते हैं. रवींद्र जडेजा अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर श्रीलंकाई बल्लेबाजों के लिए काल बन सकते हैं.

रवींद्र जडेजा का रिकॉर्ड

रवींद्र जडेजा ने भारत के लिए 64 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 51 विकेट लेने के अलावा 457 रन भी बनाए हैं. रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया के लिए 171 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 189 विकेट झटके हैं और 2447 रन भी बनाए हैं. टेस्ट मैचों में रवींद्र जडेजा के नाम 242 विकेट्स और 2523 रन दर्ज हैं. रवींद्र जडेजा के तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाई कर सके.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news