जडेजा ने इस बयान से मचाया तूफान, सेलेक्टर होता तो कोहली को टी20 टीम से बाहर कर देता
Advertisement
trendingNow11251984

जडेजा ने इस बयान से मचाया तूफान, सेलेक्टर होता तो कोहली को टी20 टीम से बाहर कर देता

Team India: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का हालिया फॉर्म बेहद खराब चल रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में विराट कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए थे, जिसके बाद से भारत की टी20 टीम में उनकी जगह को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं.

Virat Kohli

Team India: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का हालिया फॉर्म बेहद खराब चल रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में विराट कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए थे, जिसके बाद से भारत की टी20 टीम में उनकी जगह को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. दीपक हुड्डा और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी विराट कोहली की जगह के लिए खतरा बने हुए हैं. आने वाले समय में अगर टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली का बल्ला नहीं चलता है, तो उन्हें टीम इंडिया से ड्रॉप भी किया जा सकता है.  

जडेजा ने इस बयान से मचाया तूफान

विराट कोहली को लेकर इसी बीच भारतीय क्रिकेट के एक दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर अजय जडेजा के मुताबिक अगर वह सेलेक्टर होते तो विराट कोहली को टी20 टीम से बाहर कर देते. अजय जडेजा ने कहा है कि कोहली को टी20 फॉर्मेट में नहीं खिलाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर मैं टीम का चयन करता तो विराट कोहली को टीम में नहीं शामिल करता.

अजय जडेजा के मुताबिक भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा के पास दो ऑप्शन हैं. वो या तो आक्रामक तरीके से खेलें या फिर अपने पुराने अंदाज में खेलें. विराट कोहली को लेकर उन्हें कड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. जडेजा ने आगे कहा, 'जो भी कोई टीम को लीड करे उसके पास केवल दो च्वॉइस हैं. या तो आप इसी तरह से खेलते रहें और युवा प्लेयर्स को मौका दें या फिर अपनी पुरानी टीम के पास जाएं जिसने आपसे पहले खेला था.'

सेलेक्टर होता तो कोहली को टी20 टीम से बाहर कर देता  

अजय जडेजा ने कहा, 'कोहली एक खास प्लेयर हैं. अगर वो कोहली ना होते तो टेस्ट टीम का हिस्सा भी ना होते. हालांकि उनको लेकर आपको फैसला लेना पड़ेगा. क्या आप टॉप ऑर्डर में वो पैनापन चाहते हैं या फिर आप ओल्ड स्टाइल में खेलेंगे जहां पर रोहित और विराट टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते थे. अगर मुझे टीम चुननी होती तो फिर मैं विराट का चयन ना करता.'

Trending news