Team India: इस खिलाड़ी ने खेल लिया अपना आखिरी टी20 मैच, अब वर्ल्ड कप में नहीं मिलेगा मौका!
Advertisement
trendingNow11252122

Team India: इस खिलाड़ी ने खेल लिया अपना आखिरी टी20 मैच, अब वर्ल्ड कप में नहीं मिलेगा मौका!

Team India: टीम इंडिया (Team India) का एक खिलाड़ी लगातार फ्लॉप साबित हो रहा है और अब इस खिलाड़ी की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में जगह नहीं बनती. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर चाहते हैं. 

Team India: इस खिलाड़ी ने खेल लिया अपना आखिरी टी20 मैच, अब वर्ल्ड कप में नहीं मिलेगा मौका!

Team India: टीम इंडिया (Team India) का एक खिलाड़ी लगातार फ्लॉप साबित हो रहा है और अब इस खिलाड़ी की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में जगह नहीं बनती. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर चाहते हैं. इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी इस खिलाड़ी को मौका मिलना अब नामुमकिन नजर आ रहा है. 

इस खिलाड़ी ने खेल लिया अपना आखिरी टी20 मैच

IPL 2022 में 150 Kmph से ज्यादा की रफ्तार से कहर मचाने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार फिसड्डी साबित हो रहे हैं. उमरान मलिक टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 12 का रहा है. उमरान मलिक का गेंदबाजी औसत भी बेहद घटिया रहा है. टी20 इंटरनेशनल में उमरान मलिक का गेंदबाजी औसत 48 का है, जो एक तेज गेंदबाज के लिए बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड है.

अब वर्ल्ड कप में नहीं मिलेगा मौका!

उमरान मलिक का अब टीम इंडिया से पत्ता कटना तय नजर आ रहा है. आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैचों में जिस तरह उमरान मलिक की पिटाई हुई है, उससे ये तय हो गया है कि ये तेज गेंदबाज इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लायक नहीं है. टी20 वर्ल्ड कप के लिए उमरान मलिक से बेहतर विकल्प सेलेक्टर्स के पास मोहसिन खान का है.

भारत का सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज है ये खिलाड़ी!

मोहसिन खान लगभग 150 Kmph की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. मोहसिन खान बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. भारत के पास बाएं हाथ के बहुत कम तेज गेंदबाज हैं. मोहसिन खान एक यूनिक टैलेंट हैं. मोहसिन खान की तेज गेंदबाजी में भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान की झलक देखने को मिलती है. मोहसिन खान ने IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए 9 मैचों में 14 विकेट हासिल किए थे. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.93 का रहा है. मोहसिन खान का IPL में बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है.

Trending news