Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने किए ऐसे-ऐसे ट्वीट
Advertisement
trendingNow11733358

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने किए ऐसे-ऐसे ट्वीट

Indian Cricket: टीम इंडिया के एक स्टार ऑलराउंडर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. उनके ट्विटर हैंडल से क्रिप्टोकरेंसी से जुड़े कई ट्वीट किए गए.

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने किए ऐसे-ऐसे ट्वीट

Indian Cricket Team: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेल रही है. इसी बीच का एक खिलाड़ी हैकर के जाल में फंस गया है. इस खिलाड़ी का ट्वीट अकाउंट कुछ दिन पहले हैक गया था. उनके ट्विटर हैंडल से क्रिप्टोकरेंसी से जुड़े कई ट्वीट किए गए. इसे देखकर भारतीय खिलाड़ी के होश उड़ गए. हालांकि, कुछ समय बाद उनके ट्विटर अकाउंट को रिकवर कर लिया गया, इस बार की जानकारी खिलाड़ी ने खुद फैंस के साथ शेयर की है.

इस क्रिकेटर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था. वॉशिंगटन सुंदर के अकाउंट से एनएफटी और क्रिप्टोकरेंसी से जुड़े ट्वीट सामने आए थे, जिससे उनके प्रशंसक और फॉलोअर्स हैरान रह गए थे. सुंदर ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक ट्वीट में अब एक नोट साझा किया, जहां उन्होंने लिखा, 'मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि पिछले कुछ ट्वीट मेरे द्वारा नहीं किए गए थे क्योंकि मैं अपने ट्विटर पर पोस्ट की गई किसी भी सामग्री से जुड़ा नहीं हूं. अब सब कुछ ठीक हो गया है.'

टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेला

वॉशिंगटन सुंदर टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए 4 टेस्ट मैचों में 6 विकेट हासिल किए हैं और 265 रन भी बनाए हैं. उन्होंने 16 वनडे मैचों में 16 विकेट और 35 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 29 विकेट हासिल किए हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने वनडे मैचों में 233 रन और टी20 इंटरनेशनल मैचों में 107 रन बनाए हैं. 58 IPL मैचों में वॉशिंगटन सुंदर ने 36 विकेट हासिल किए हैं और 378 रन भी बनाए हैं.

IPL 2023 के दौरान लगी चोट

वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल 2023 के बीच चोटिल हो गए थे. उन्हें सीजन के बीच में बाहर होना पड़ा था. वॉशिंगटन सुंदर ने आईपीएल 2023 में 7 मैच खेलते हुए 3 विकेट लिए थे. वॉशिंगटन सुंदर ने इस आईपीएल सीजन के 7 मैचों में कुल 17.4 ओवर डाले जिसमें उन्होंने 146 रन लुटा दिए. वॉशिंगटन सुंदर बल्ले से भी बुरी तरह नाकाम रहे हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने आईपीएल 2023 सीजन के 7 मैचों में कुल 60 रन ही बनाए.

Trending news