Delhi Capitals: वर्ल्ड कप के बीच दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस स्टार खिलाड़ी ने टीम को कहा बाय-बाय
Advertisement

Delhi Capitals: वर्ल्ड कप के बीच दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस स्टार खिलाड़ी ने टीम को कहा बाय-बाय

World Cup 2023: फिलहाल वर्ल्ड कप का सीजन चल रहा है. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. एक स्टार खिलाड़ी ने टीम का साथ छोड़ दिया है.

Delhi Capitals: वर्ल्ड कप के बीच दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस स्टार खिलाड़ी ने टीम को कहा बाय-बाय

Tara Norris: क्रिकेट फैंस इस समय पूरी तरह से वर्ल्ड कप पर फोकस्ड हैं. फैंस इस रोमांचक वर्ल्ड कप सीजन में कोई भी मोमेंट मिस नहीं कर चाहते. लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. यह खबर दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी को लेकर है. दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की विमेंस टीम की एक स्टार खिलाड़ी ने फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ दिया है. उन्होंने आगामी सीजन से पहले दिल्ली कैपिटल्स को अलविदा कह दिया है.

इस स्टार खिलाड़ी ने टीम को कहा बाय-बाय

दिल्ली कैपिटल्स विमेंस टीम की तेज गेंदबाज तारा नॉरिस ने फ्रेंचाइजी को अलविदा कह दिया है. इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'मुझे सुनहरा मौका देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था. खिलाड़ियों और स्टाफ के बेहतरीन ग्रुप के साथ क्रिकेट पिच पर मैंने कुछ मजेदार पल बिताए. दिल्ली कैपिटल्स के साथ यात्रा जारी न रख पाने से निराश हूं, लेकिन कड़ी मेहनत करने और मजबूती के साथ वापसी करने के लिए उत्सुक भी हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tara Norris (@tara_norris)

WPL में रहीं थी टीम का हिस्सा

बता दें कि तारा नॉरिस को विमेंस प्रीमियर लीग के आगाजी सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने 10 साल के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया था. दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले 5 मैचों में उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किए, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 9.42 और औसत 12.71 का रहा. पहले WPL सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में पहुंचने में कामयाब जरूर रही. लेकिन मुंबई इंडियंस ने 7 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी.
 
ऐसा रहा है टी20 करियर   

24 साल की इस तेज गेंदबाज ने अमेरिका के लिए पांच टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.75 की औसत और 1.72 की इकोनॉमी रेट से चार विकेट चटकाने में कामयाब रहीं. कुल मिलाकर टी20 में उन्होंने 66 मैचों में 53 विकेट लिए हैं. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.51 और स्ट्राइक रेट 19.64 का रहा है.

Trending news