T20 World Cup 2022: इन 4 खिलाड़ियों की T20 वर्ल्ड कप के बीच में हुई एंट्री, ICC ने लिया ये बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow11402668

T20 World Cup 2022: इन 4 खिलाड़ियों की T20 वर्ल्ड कप के बीच में हुई एंट्री, ICC ने लिया ये बड़ा फैसला

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अचानक चार खिलाड़ियों की एंट्री हुई है. इन प्लेयर्स को चोटिल प्लेयर्स की जगह अलग-अलग टीमों में शामिल किया गया है. 

Twitter

ICC T20 World Cup 2022: T20 वर्ल्ड कप 2022 का बहुत ही शानदार आगाज हो चुका है. फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. लेकिन इसी बीच कई स्टार क्रिकेटर्स चोटिल होकर टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गए हैं. अब ICC ने बड़ा फैसला लेते हुए चोटिल प्लेयर्स की जगह टीम में उनके रिप्लेसमेंट को हरी झंडी दे दी है. टूर्नामेंट की तकनीकी समिति ने कुल चार खिलाड़ियों को बदलने की मंजूरी दी है. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

इन खिलाड़ियों को बदलने की दी मंजूरी 

तेज गेंदबाज कासुन रजिता को टी20 विश्व कप के लिए श्रीलंकाई टीम में चोटिल दुशमंता चामिरा की जगह शामिल किया गया. रजिता तेज गेंदबाज चामिरा की जगह लेंगे जो पैर की पिंडली की मांसपेशियों में चोट के कारण बाहर हो गए. रजिता इस समय श्रीलंका में हैं और जितना जल्दी हो सके ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे.

UAE टीम में हुआ बदलाव 

श्रीलंका के धनुष्का गुणतिलक की पैर की मांसपेशियों में खिंचाव है जिससे उनकी जगह टीम के रिजर्व खिलाड़ी एशेन बंडारा लेंगे. वहीं, संयुक्त अरब अमीरात (UAE) टीम में रिजर्व फहद नवाज चोटिल जवार फरीद की जगह लेंगे. जवार के पैर में फ्रेक्चर हो गया है. इंग्लैंड के टाइमल मिल्स को रीस टॉप्ली की जगह शामिल किया गया है. जिनका टखना चोटिल हो गया है. रीस टॉप्ली ऑस्ट्रेलिया में ही हैं. 

टीम में किसी भी खिलाड़ी को बदलने के लिए टूर्नामेंट की तकनीकी समिति की मंजूरी चाहिए होती है, उसके बाद ही आधिकारिक रूप से खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है. 

(इनपुट: भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news