ENG vs PAK Final: लचर बल्लेबाजी देख भारतीय फैंस ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, मीम्स देख नहीं बंद होगी हंसी
Advertisement
trendingNow11439535

ENG vs PAK Final: लचर बल्लेबाजी देख भारतीय फैंस ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, मीम्स देख नहीं बंद होगी हंसी

England vs Pakistan Final: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाजों की पोल खुल गई. इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सैम कुरेन और लेग स्पिनर आदिल राशिद की कातिलाना गेंदबाजी के सामने पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में 8 विकेट पर 137 रन ही बना सकी.

ENG vs PAK Final: लचर बल्लेबाजी देख भारतीय फैंस ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, मीम्स देख नहीं बंद होगी हंसी

T20 World Cup 2022 Final: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाजों की पोल खुल गई. इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सैम कुरेन और लेग स्पिनर आदिल राशिद की कातिलाना गेंदबाजी के सामने पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में 8 विकेट पर 137 रन ही बना सकी.

भारतीय फैंस ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक

सैम कुरेन ने 4 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट हासिल कर बड़े मैच में अपनी काबिलियत साबित की. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाजों की फजीहत होने पर भारतीय फैंस ने जमकर मजे लिए हैं. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के बल्लेबाजों का मजाक उड़ाते हुए भारतीय फैंस ने मजेदार मीम्स वायरल किए हैं. 

मेलबर्न की पिच पर काफी उछाल और तेजी

बता दें कि मेलबर्न की पिच पर काफी उछाल और तेजी है और इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पाकिस्तान के लिए बाबर आजम (28 गेंद में 32 रन) और मोहम्मद रिजवान (14 गेंद में 15 रन) ने सतर्क शुरुआत की, जैसा कि वे पिछले एक साल से करते रहे हैं. सैम कुरेन इंग्लैंड के लिए पूरे टूर्नामेंट में सबसे निरंतर प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज रहे हैं, उन्होंने कोण लेती फुल लेंथ पर रिजवान को बोल्ड किया. मोहम्मद हारिस (12 गेंद में आठ रन) राशिद के सामने जूझते नजर आए और उन्हीं का शिकार बने.

नहीं चले बाबर और इफ्तिखार

बाबर ने क्रिस जॉर्डन को लॉन्ग लेग पर मारकर चौका बटोरा, जबकि शान मसूद ने अपने पैरों का इस्तेमाल किया और लियाम लिविंगस्टोन के सिर पर से एक चौका और छक्का लगाया. लेकिन इंग्लैंड ने एक त्वरित वापसी की और बाबर (32) का आफ-साइड के माध्यम से एक गुगली पर राशिद ने पवेलियन भेजा. अगले ओवर में, स्टोक्स ने इफ्तिखार अहमद (0) को बटलर के हाथों कैच आउट कराया.

जॉर्डन की गेंद पर वापस पवेलियन लौट गए शादाब 

मसूद और शादाब खान ने कुछ चौके लगाए, लेकिन जैसे ही उनकी 36 रन की साझेदारी बढ़ने लगी. मसूद (38) 17वें ओवर में करन की गेंद पर सीधे डीप मिड-विकेट की ओर मारा और चलते बने. अगले ओवर में शादाब (20) जॉर्डन की गेंद पर वापस पवेलियन लौट गए.

इंग्लैंड ने अंतिम पांच ओवर में केवल 31 रन दिए 

हैरी ब्रुक ने जॉर्डन के बैकवर्ड पॉइंट पर मोहम्मद वसीम (4) जूनियर का मुश्किल कैच लपका, लेकिन कुरेन ने मैच का अपना तीसरा विकेट 19वें ओवर में मोहम्मद नवाज (5) को सीधे डीप मिड-विकेट पर कैच आउट कराकर हासिल किया. इंग्लैंड ने अंतिम पांच ओवर में केवल 31 रन दिए और चार विकेट चटकाए.

(Source - IANS)

Trending news