Suresh Raina: संन्यास के बाद इस सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे सुरेश रैना, Brian Lara बोले-हमारे खिलाफ आराम से खेलना
Advertisement

Suresh Raina: संन्यास के बाद इस सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे सुरेश रैना, Brian Lara बोले-हमारे खिलाफ आराम से खेलना

World Road Safety Series India Legends: सुरेश रैना क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने के बाद वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे. इस पर अब वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा ने बड़ी बात कही है.

 

Twitter

Suresh Raina World Road Safety Series: भारत के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने 15 अगस्त साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट से भी संन्यास का ऐलान कर दिया है. अब वह वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स (India Legends) की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिस पर दिग्गज ब्रायन लारा ने कमेंट किया है. 

Suresh Raina ने शेयर किया ये वीडियो 

सुरेश रैना ने अपने इंडिया लीजेंड्स की जर्सी में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. 35 साल के सुरेश रैना विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. उनके पास वह काबिलियत है, कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. वह स्पिन गेंदबाजी में भी माहिर प्लेयर हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

ब्रायन लारा ने कही ये बात 

सुरेश रैना ने अपने इंटस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि रोड सेफ्टी सीरीज  (Road Safety World Series) के पूरी तरह तैयार. इस पर वेस्टइंडीज के दिग्गज प्लेयर ब्रायन लारा (Brian Lara) ने कमेंट करते हुए लिखा कि हमारे खिलाफ आराम से खेलना, प्लीज. 

fallback

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

सुरेश रैना Suresh Raina) को उनके फैंस प्यार से उन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से बुलाते हैं. सुरेश रैना आखिरी बार जुलाई 2018 में इंग्लैंड सीरीज में भारतीय जर्सी में खेले थे. उन्होंने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. उन्होंने 226 वनडे मैचों में 5,615 रन बनाए और भारत के लिए 78 टी20 मैचों में 1605 रन बनाए. 18 टेस्ट मैचों में रैना ने 763 रन बनाए थे. वह एमएस धोनी की कप्तानी में वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 जीतने वाली टीम के सदस्य थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news