Stuart Broad: जल्द ही पिता बनने जा रहा है ये स्टार क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर खुद किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11230229

Stuart Broad: जल्द ही पिता बनने जा रहा है ये स्टार क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर खुद किया बड़ा खुलासा

Stuart Broad and Mollie King announce pregnancy: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की मंगेतर मोली किंग ने घोषणा की है कि वे जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. 

 

फोटो (Instagram)

Stuart Broad and Mollie King announce pregnancy: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की मंगेतर मोली किंग ने घोषणा की है कि वे जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. 35 वर्षीय क्रिकेटर की मंगेतर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप के साथ फोटो साझा की. 

पिता बनने जा रहे ब्रॉड

मोली किंग ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'स्टुअर्ट और मैं यह साझा करते हुए बहुत खुश हैं कि हम इस साल के अंत में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.' ब्रॉड और मोली किंग ने जनवरी 2021 में घोषणा की थी कि उनकी सगाई हो गई है. अंग्रेजी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे 2012 से डेटिंग कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stuart Broad (@stuartbroad)

दुनिया के दो जानकारी

ब्रॉड ने अपने इंस्टाग्राम पर वही तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मोली और मैं साल के अंत में एक बच्चे के आने से खुश हैं, आने वाला समय रोमांचक है.' वर्तमान में, ब्रॉड लीड्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

दिग्गज गेंदबाज हैं ब्रॉड 

स्टुअर्ट ब्रॉड दुनिया के सबसे घातक गेंदबाजों में से एक हैं. खासकर टेस्ट क्रिकेट में ब्रॉड दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में शामिल हैं. इस खिलाड़ी ने टेस्ट में अबतक 547 विकेट हासिल किए हैं. इंग्लैंड की कामयाबी में ब्रॉड का हमेशा से ही एक बड़ा हाथ रहा है. 

Trending news