World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 से अचानक बाहर हुआ ये खिलाड़ी! आनन-फानन में लेना पड़ा बड़ा फैसला
Advertisement

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 से अचानक बाहर हुआ ये खिलाड़ी! आनन-फानन में लेना पड़ा बड़ा फैसला

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले एक टीम को बड़ा झटका लगा है. इस टीम का बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोट के चलते इस टूर्नामेंट से बाहर हो गया है.

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 से अचानक बाहर हुआ ये खिलाड़ी! आनन-फानन में लेना पड़ा बड़ा फैसला

ICC World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से भारत की धरती पर होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट के लिए अभी तक 7 देशों ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. लेकिन इस टूर्नामेंट से पहले एक टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. इस टीम का एक स्टार तेज गेंदबाज पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी चोट से जूझ रहा है. इस गेंदबाज की तेज गेंदों के सामने बड़े-बड़े बल्लेबाजों को भी खेलने में परेशानी होती है.

वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत से पहले साउथ अफ्रीका की टीम को बड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) भारत में आगामी वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. नॉर्खिया (Anrich Nortje) को वर्ल्ड कप के लिए साउथ अफ्रीका की 15 सदस्यीय टीम में रखा गया है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में पांच मैचों की सीरीज में वह एक मैच ही खेल सके थे. एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) को कमर में चोट है.

लगातार दूसरी बार किस्तम ने दिया धोखा

साउथ अफ्रीका की टीम 23 सितंबर को भारत रवाना होगी. ऐसे में उसे जल्द रिप्लेसमेंट का ऐलान करना पड़ सकता है. बता दें साउथ अफ्रीकी टीम में एंडिले फेलुकवायो की वापसी हो सकती है. बता दें एर्निक नॉर्खिया (Anrich Nortje) चोट के कारण वर्ल्ड कप 2019 में भी नहीं खेल पाए थे. उन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए अभी तक 22 वनडे मैचों में 27.27 की एवरेज से 36 विकेट झटके हैं.

वर्ल्ड कप 2023 के लिए साउथ अफ्रीका की टीम-

टेम्बा बावुमा (कप्तान), गेराल्ड कोएट्जी, क्विंटन डी कॉक, रीजा हेंड्रिक्स, मार्को जेनसन, हेनरिक क्लासेन, सिसांडा मगाला, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्खिया, कागिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, रासी वान डेर डुसेन.

Trending news