Sourav Ganguly: सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के साथ हुए ठंडे खाने के विवाद पर दिया पहला रिएक्शन, कहा- BCCI से उम्मीद...
Advertisement

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के साथ हुए ठंडे खाने के विवाद पर दिया पहला रिएक्शन, कहा- BCCI से उम्मीद...

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बीच टीम इंडिया को दिए गए ठंडे खाने पर विवाद छिड़ गया है. इस मुद्दे पर बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी अपना रिएक्शन दिया है. 

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के साथ हुए ठंडे खाने के विवाद पर दिया पहला रिएक्शन, कहा- BCCI से उम्मीद...

Sourav Ganguly on cold food controversy: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बीच एक नया विवाद छिड़ गया है. टीम इंडिया द्वारा सिडनी पहुंचने के बाद खराब खाने को लेकर शिकायत की है. भारतीय खिलाड़ियों के मुताबिक उन्हें प्रैक्टिस सेशन के बाद खाने में सैंडविच दिए गए. बाकी खाना बिल्कुल ठंडा था. BCCI ने इसकी शिकायत ICC से भी को कर दी है. इन सब के बीच बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस मुद्द पर अपना पहला रिएक्शन दिया है. 

ठंडे खाने के विवाद पर गांगुली ने कही ये बात 

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का मानना है कि बीसीसीआई इसे मुद्दे को जल्दी सुलझा लेगा. टीम इंडिया को इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया में कई बार ऐसी घटना का शिकार होना पड़ा है, सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कोलकाता खेल पत्रकार क्लब पर पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'मुझे यकीन है कि बीसीसीआई इसका हल निकाल लेगा.'

ट्रेनिंग सेशन के बाद हुआ ये विवाद 

टीम इंडिया ने  सिडनी पहुंचने के बाद मंगलवार को वैकल्पिक ट्रेनिंग सेशन किया था. जिसके लिए सभी तेज गेंदबाजों को ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और स्पिनर अक्षर पटेल के साथ आराम दिया गया था.इस सेशन के बाद भारतीय खिलाड़ियों को ठंडा खाना दिया गया. मामले की जानकारी रखने वाले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा, 'यह किसी तरह के बहिष्कार जैसा नहीं है. कुछ खिलाड़ियों ने फल और फलाफेल लिया लेकिन हर कोई दोपहर का भोजन करना चाहता था और इसलिए उन्होंने होटल वापस जाकर खाना खाया.’

नीदरलैंड्स के खिलाफ दूसरा मैच 

टीम इंडिया अपना दूसरा मैच 27 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच ये मैच सिडनी में खेला जाएगा. आपको बता दें कि भारत के इस दूसरे मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. सिडनी (Sydney Weather Forecast) की वेदर रिपोर्ट फिलहाल अच्छी नहीं है. सिडनी में 27 अक्टूबर को बारिश की संभावना 80% है. वहीं, टीम इंडिया की नजर इस मुकाबले को जीतकर सेमीफाइल की ओर कदम बढ़ाने पर रहने वाली है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news