PAK vs NZ: इससे अच्छी फील्डिंग तो गली क्रिकेट में होती है... पाकिस्तानी टीम पर खूब बने मीम, न्यूजीलैंड से मिली हार
Advertisement
trendingNow12056937

PAK vs NZ: इससे अच्छी फील्डिंग तो गली क्रिकेट में होती है... पाकिस्तानी टीम पर खूब बने मीम, न्यूजीलैंड से मिली हार

Pakistan Poor Fielding : पाकिस्तान क्रिकेट टीम मैदान पर हो और फील्डिंग खराब ना हो, ऐसा होना मुश्किल ही है. अक्सर पाकिस्तान के खिलाड़ियों की खराब फील्डिंग को लेकर मीम शेयर होते हैं. अब न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टी20 मैच (NZ vs PAK 1st T20) में भी कुछ ऐसा ही हुआ.

पाकिस्तान की खराब फील्डिंग पर बने मीम

Pakistan Poor Fielding, NZ vs PAK 1st T20 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम मैदान पर हो और फील्डिंग को लेकर सवाल ना उठें, ऐसा होना मुश्किल ही लगता है. अक्सर पाकिस्तान के खिलाड़ियों की खराब फील्डिंग को लेकर मीम सोशल मीडिया पर शेयर होते हैं. अब ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती टी20 मैच (NZ vs PAK 1st T20) में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने आसान से कैच टपकाए.

PAK टीम ने लगातार मौके गंवाए

ऑस्ट्रेलिया में अपने खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़ते हुए पाकिस्तानी टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड पहुंची. शाहीन शाह अफरीदी के नेतृत्व में पहली बार खेल रही पाकिस्तान की टी20 टीम सीरीज के पहले टी20 मैच में गेंद से दबाव बनाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन फील्डिंग ने पिर निराश किया. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) समेत कई खिलाड़ियों ने फील्डिंग में बहुत कम मदद की और एक के बाद एक कई मौके गंवाए.

बाबर ने भी किया निराश

धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार बाबर आजम (Babar Azam) ने सबसे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का आसान कैच छोड़ा. बाद में वह इफ्तिखार अहमद ने खतरनाक डेरिल मिचेल को जीवनदान दिया. इतना ही नहीं, पाकिस्तान के फील्डर्स ने अनावश्यक रन लेने से रोकने के लिए भी कोई खास मेहनत नहीं की. नतीजा ये हुआ कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम को उसकी फील्डिंग के लिए जमकर ट्रोल किया जाने लगा.

 

न्यूजीलैंड ने 46 रनों से दी मात

केन विलियमसन का कैच छूटने का नतीजा ये हुआ कि कीवी कप्तान ने आउट होने से पहले अर्धशतक जड़ा. यहां तक कि मिचेल ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को परेशान करते हुए 61 रन जोड़े. प्लेयर ऑफ द मैच बने मिचेल ने 27 गेंदों पर 4 चौके और इतने ही छक्के लगाते हुए 61 रन जोड़े. न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 226 रन का बड़ा स्कोर बनाया जिसके बाद पाकिस्तानी टीम 18 ओवर में 180 रन पर ऑलआउट हो गई. हाल में बाबर आजम की जगह शाहीन अफरीदी को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है. 

Trending news