IND vs SA: शुभमन गिल चुपके से पहुंच गए डरबन! स्टेडियम में 'शर्टलेस' फोटो पोस्ट कर दिया अपडेट
Advertisement
trendingNow12001445

IND vs SA: शुभमन गिल चुपके से पहुंच गए डरबन! स्टेडियम में 'शर्टलेस' फोटो पोस्ट कर दिया अपडेट

Shubman Gill : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज शुरू होने से महज 2 दिन पहले टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल डरबन पहुंच गए. उन्होंने शुक्रवार को किंग्समीड स्टेडियम में 'शर्टलेस' फोटो पोस्ट कर ये अपडेट दिया.

10 दिसंबर से IND-SA टी20 सीरीज

Shubman Gill in Durban : भारतीय टीम 10 दिसंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. सीरीज शुरू होने से महज 2 दिन पहले टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) डरबन पहुंच गए. गिल ने शुक्रवार को किंग्समीड स्टेडियम में 'शर्टलेस' फोटो पोस्ट कर ये अपडेट दिया.

पहले ही पहुंच गए ज्यादातर खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के ज्यादातर खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बुधवार को ही डरबन पहुंच गए. ऐसी खबरें हैं कि टी20 सीरीज के उप-कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अभी तक नहीं पहुंच पाए हैं. रवींद्र जडेजा यूरोप दौरे पर गए थे. इसी की वजह से वह बाकी टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका नहीं पहुंचे. 

यूके में छुट्टियां मनाने गए थे गिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने बताया कि स्टार ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) यूके गए थे. वह यूके से उड़ान भरते हुए शुक्रवार को टीम से जुड़े. शुभमन गिल 19 नवंबर को विश्व कप फाइनल के बाद से ब्रेक पर थे. वह ब्रिटेन में छुट्टियां मनाने के लिए गए थे. उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जिसमें वह 'शर्टलेस' होकर किंग्समीड स्टेडियम में खड़े हैं. वह मैदान की तरफ मुंह किए हुए थे.

fallback

10 दिसंबर से टी20 सीरीज

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच डरबन में सीरीज का पहला टी20 मैच 10 दिसंबर को खेला जाएगा. इसके बाद 12 दिसंबर को ग्केबेरहा में दूसरा टी20 जबकि जोहानिसबर्ग में तीसरा टी20 मैच 14 दिसंबर को होगा. जोहानिसबर्ग में ही 17 दिसंबर को पहला वनडे मैच होगा. दूसरा वनडे 19 को ग्केबेरहा में जबकि सीरीज का अंतिम वनडे पार्ल में 21 दिसंबर को होगा. सेंचुरियन में 26 दिसंबर से सीरीज का पहला टेस्ट मैच शुरू होगा. टेस्ट सीरीज से ही रोहित शर्मा बतौर कप्तान टीम में वापसी करेंगे. उनके अलावा विराट की भी वापसी होगी, जो वर्ल्ड कप के बाद से ब्रेक पर हैं. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी से केपटाउन में शुरू होगा. 

Trending news