Shubman Gill: शुभमन गिल ने मान लिया इस खूबसूरत फैन गर्ल का प्रपोजल! लोग बोले-सारा का अब क्या होगा?
Advertisement

Shubman Gill: शुभमन गिल ने मान लिया इस खूबसूरत फैन गर्ल का प्रपोजल! लोग बोले-सारा का अब क्या होगा?

Shubman Gill Instagram: शुभमन गिल अपनी क्लासिक बैटिंग के लिए फेमस हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. अब उन्होंने एक फैन गर्ल की डिमांड मान ली है. 

Twitter

Indian Cricket Team: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जब भी टेस्ट मैच होता है, तो दोनों देश के फैंस रोमांचित होते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी को खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले ही शुभमन गिल चर्चाओं में आ गए. टीम इंडिया की बैटिंग ताकत के रूप में अपनी पहचान बना रहे गिल ने एक डेटिंग ऐप पर ही अकाउंट बनाकर सनसनी मचा दी है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

वायरल हुई थी ये फोटो 

शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में तूफानी सेंचुरी लगाई थी. उन्होंने 126 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद एक फैन गर्ल की तस्वीर हाथ में गिल का फोटो लिए वायरल हो गई, जिसमें उसने एक पोस्ट में डेटिंग ऐप टिंडर से शुभमन से मैच करवाने की गुहार लगाई थी.

जब फैन गर्ल की फोटो वायरल हुई तब डेटिंग ऐप ने मौके को भुनाते हुए नागपुर शहर में होर्डिंग लगवा दिए, जिसमें इस लड़की की तस्वीर थी और लिखा था- ‘शुभमन इधर तो देख लो’. शुभमन इस वक्त नागपुर में हैं जहां वह टेस्ट सीरीज खेलेंगे. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुद उमेश यादव ने पोस्ट की थीं. 

शुभमन गिल ने पूरी की मुराद 

शुभमन गिल ने डेटिंग ऐप टिंडर पर अपना अकाउंट बना लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लिखा, 'देख तो लिया, अब तुम देखो ठीक से'. बाद में गिल ने बताया कि यह एक ऐड पोस्ट है, जिसे टिंडर ने करवाया है. 

fallback

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पिछले कुछ समय से शुभमन गिल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. वह भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पांचवें बल्लेबाज हैं. उन्होंने श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news