VIDEO: 'कोई इन बच्चों को खिलाना, पिलाना, बोलना सिखाए...', पाक खिलाड़ियों पर ये क्या बोल गए शोएब
trendingNow11928319

VIDEO: 'कोई इन बच्चों को खिलाना, पिलाना, बोलना सिखाए...', पाक खिलाड़ियों पर ये क्या बोल गए शोएब

PAK vs AFG: अफगानिस्तान से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर टीम पर बुरी तरह भड़के हुए हैं. उन्होंने हार के बाद कई बयान दिए हैं जिनमें उनकी हताशा साफ जाहिर हो रही है.

VIDEO: 'कोई इन बच्चों को खिलाना, पिलाना, बोलना सिखाए...', पाक खिलाड़ियों पर ये क्या बोल गए शोएब

Shoaib Akhtar Statement: चेन्नई का एमए चिदंबरम स्टेडियम वर्ल्ड कप 2023 के तीसरे उलटफेर मैच का गवाह बना. अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने इस मैच को एकतरफा बनाते हुए पाकिस्तान को 8 विकेट से धूल चटा दी. यह पाकिस्तान की इस टूर्नामेंट में अब तक की सबसे शर्मनाक हार है. लगातार तीन हार के साथ ही पाकिस्तान के लिए अब सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ बेहद मुश्किल हो गई है. इस हार पर पूर्व पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर का हमकर गुस्सा फूटा है. उन्होंने चेयरमैन, सिलेक्शन कमेटी से लेकर खिलाड़ियों तक को नहीं बख्शा.

शोएब अख्तर की पाकिस्तान को खरी-खरी

जी न्यूज ने बात करते हुए शोएब ने कहा, 'आज का मैच बेहद ही शर्मनाक रहा. जिस तरह से पाकिस्तानी खिलाड़ी खेले यह बहुत ही निराशाजनक बात है. अफगानिस्तान जैसी टीम से हारना, इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है.' उन्होंने कहा, 'यह टीम किसी पाकिस्तान को प्रेरित नहीं कर रही. टीम का कोई भी खिलाड़ी ऐसा नहीं है जो पाकिस्तान के युवाओं को प्रेरणा दे सके. पाकिस्तान के लोगों में इसका गुस्सा भरा हुआ है.' देखें वीडियो.

'कोई इन बच्चों को खिलाना, पिलाना, बोलना'

शोएब ने आगे कहा, 'इन बच्चों के पास कोई सिखाने वाला नहीं है. न कोई चेयरमैन है. न कोई कोच करने वाला तगड़ा बंदा है. कोई ऐसा स्टार क्रिकेटर नहीं है इनके पास, जो खिलाना सिखाए, पिलाना सिखाए, बोलना सिखाए, इनका हौसला बढ़ाए. टीम के पास कोई ऐसा शख्स होना जरूरी है जो इनके साथ चले और इनकी हीरो बनाए.' इनके आलावा शोएब ने सचिन तेंदुलकर का नाम लेते हुए कहा, 'हमारे समय में सचिन, राहुल, वकार जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हुए करते थे. इन्हें देखकर ही मेरे जैसे कई खिलाड़ी क्रिकेट में आए हैं, लेकिन इस पाकिस्तान टीम के कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो ऐसे किसी खिलाड़ी से प्रेरित हो.'

ऐसा रहा मैच का हाल

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 282 रन लगाए. कप्तान बाबर ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए जबकि शफीक ने भी अर्धशतक लगाते हुए 58 रनों की पारी खेली. इनके अलावा शादाब खान और इफ्तिखार अहमद ने 40-40 रन बनाए. पाकिस्तान से मिले टारगेट का पीछा अफगानिस्तान के चार बल्लेबाजों ने ही कर लिया. ओपनर्स रहमानुल्लाह गुरबाज(65) और इब्राहिम जादरान(87) ने टीम के लिए जीत की नींव राखी जबकि रहमत शाह(77*) और कप्तान हश्मतुल्लाह शाहिदी(48*) ने अफगानिस्तान को जीत दिलाई.

Trending news