AUS vs PAK: मार-मार कर हमारा भर्ता बना दिया... मुझे शर्म आ रही... PAK खिलाड़ियों पर फट पड़े शोएब अख्तर
Advertisement
trendingNow11924648

AUS vs PAK: मार-मार कर हमारा भर्ता बना दिया... मुझे शर्म आ रही... PAK खिलाड़ियों पर फट पड़े शोएब अख्तर

World Cup 2023, IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया से मिली 62 रनों की हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर का जमकर गुस्सा फूटा है. इस पूर्व पाक क्रिकेटर ने कप्तान से लेकर सभी खिलाड़ियों को खूब लताड़ा है.

AUS vs PAK: मार-मार कर हमारा भर्ता बना दिया... मुझे शर्म आ रही... PAK खिलाड़ियों पर फट पड़े शोएब अख्तर

Shoaib Akhtar Statement: वर्ल्ड कप 2023 के 18वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वापसी करते हुए पाकिस्तान को 62 रनों से करारी हार का मुंह दिखाया. पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर(163) और मिचेल मार्श(121) के ताबड़तोड़ शतकों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 367 रनों का बड़ा स्कोर बनाया. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 305 रनों पर ऑलआउट हो गई. यह पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार है. इस हार के बाद पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने खिलाड़ियों की क्लास लगा दी.

'मार-मार कर हमारा भर्ता बना दिया'

शोएब अख्तर ने जी न्यूज से बात करते हुए कहा, 'ऑस्ट्रेलिया ने हमसे बदला लिया है.  उन्होंने हमारे गेंदबाजों की इतना मारा, इतना मारा कि मार-मार कर हमारे गेंदबाजों का भर्ता निकाल दिया. ऑस्ट्रेलिया ने हमारी जमकर धुनाई की. यह मेरे लिए बेहद ही निराशाजनक बात है. मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि पाकिस्तान इस तरह से क्यों खेल रहा.' बता दें कि शोएब ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि अगर ऑस्ट्रेलिया ऐसे हारेगी तो इसका गुस्सा हमारे ऊपर निकालेगी. इसी को लेकर शोएब ने यह बात कही कि ऑस्ट्रेलिया ने बदला लिया है.

'मुझे शर्म आ रही है'

शोएब ने पाकिस्तान खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर कहा, 'मुझे शर्म आ रही है कि पाकिस्तान खिलाड़ी ऐसा कैसे कर सकते हैं. एक समय पर हमारी टीम का हल्ला था. हमारा एक समय पर दबदबा रहा है लेकिन इस समय बिल्कुल भी ऐसा नजर नहीं आ रहा है. यह मेरे लिए बेहद ही शॉकिंग है.'

'सेमीफाइनल में क्वालीफाई नहीं कर पाएगी टीम' 

शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान ने हर डिपार्टमेंट में एवरेज प्रदर्शन किया है. वह बोले, 'गेंदबाजी एवरेज, बल्लेबाजी भी एवरेज, फील्डिंग भी कुछ खास नहीं रही. हालांकि, गेंदबाजी के आखिरी 15 ओवर अच्छे रहे लेकिन शुरुआत में टीम ने बेहद खराब बॉलिंग की. यह पाकिस्तान का निराशानजक प्रदर्शन है. पाकिस्तान इससे बहुत बेहतर टीम थी लेकिन मुझे इस प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है जिससे कि पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल टीम में पहुंचती दिखाई दे.'

Trending news