Shoaib Akhtar: टीम इंडिया के खिलाफ शोएब अख्तर ने उगला जहर, कहा- 'रोहित शर्मा की टीम वर्ल्ड कप...'
Advertisement

Shoaib Akhtar: टीम इंडिया के खिलाफ शोएब अख्तर ने उगला जहर, कहा- 'रोहित शर्मा की टीम वर्ल्ड कप...'

Team India News: टीम इंडिया और उसके कप्तान रोहित शर्मा को लेकर रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कुछ ऐसा बोल दिया जो भारतीय फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आएगा. शोएब अख्तर ने एक बार फिर से माहौल गर्म कर दिया है. 

 

Shoaib Akhtar: टीम इंडिया के खिलाफ शोएब अख्तर ने उगला जहर, कहा- 'रोहित शर्मा की टीम वर्ल्ड कप...'

Shoaib Akhtar, Statement: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर टीम इंडिया के खिलाफ अपने विवादित और बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. पूरी दुनिया को 14 अक्टूबर का इंतजार है, जब भारत और पाकिस्तान की टीमें 2023 वर्ल्ड कप के महामुकाबले के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने हाल ही में टीम इंडिया के खिलाफ जमकर जहर उगला है. इतना ही नहीं शोएब अख्तर ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक ऐसा कमेंट कर दिया, जो कोई भी भारतीय फैन आसानी से नहीं पचा पाएगा.    

टीम इंडिया के खिलाफ शोएब अख्तर ने उगला जहर

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि टीम इंडिया 2023 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नहीं है. 'रेवस्पोर्ट्ज' को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कहा कि रोहित शर्मा के पास ऐसी टीम नहीं है, जो 2023 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में कामयाब हो पाए. शोएब अख्तर ने साथ ही रोहित शर्मा को एक घबराया हुआ कप्तान भी बताया है. 

टीम इंडिया की कप्तानी नहीं करनी चाहिए

शोएब अख्तर ने कहा, 'रोहित शर्मा एक शानदार इंसान है, लेकिन उन्हें टीम इंडिया की कप्तानी नहीं करनी चाहिए थी. रोहित शर्मा शायद विराट कोहली से भी ज्यादा टैलेंटेड हैं और उनके पास सभी शॉट्स हैं, लेकिन मुझे लगता है कि कप्तानी का दबाव आने पर वह थोड़ा घबरा जाते हैं. क्या कप्तानी रोहित शर्मा के लिए ठीक है.'

अपने ही प्लेयर्स को बुरा-भला कहने लगते हैं

टीम इंडिया और रोहित शर्मा पर तंज कसते हुए शोएब अख्तर ने कहा, 'इस वर्ल्ड कप में दबाव से निपटना बहुत अहम होने वाला है. क्या आपकी टीम में अब कोई ऐसा है जो सारा दबाव अपने ऊपर लेकर बाकी खिलाड़ियों को फ्री कर दे. महेंद्र सिंह धोनी ही कर ऐसा सिर्फ सकते थे, लेकिन अब वो आपकी टीम में नहीं हैं. क्या रोहित शर्मा ऐसा कर पाएंगे?'  शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'भारतीय मीडिया अपने प्लेयर्स पर बहुत दबाव डालता है. भारतीय मीडिया दिखाती है कि टीम इंडिया कभी हार नहीं सकती है. ऐसा क्यों नहीं हो सकता है? जब टीम इंडिया हारता है, तो भारतीय मीडिया अपने ही प्लेयर्स को बुरा-भला कहने लगते हैं.'

Trending news