Shaheen Shah Afridi: दामाद के बचाव में अख्तर से भिड़ गए शाहिद अफरीदी! कहा- शोएब ने इतने इंजेक्शन लिए हैं कि...
Advertisement

Shaheen Shah Afridi: दामाद के बचाव में अख्तर से भिड़ गए शाहिद अफरीदी! कहा- शोएब ने इतने इंजेक्शन लिए हैं कि...

Shoaib Akhtar vs Shahid Afridi: पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने हाल ही में शाहीन शाह अफरीदी पर बड़ा बयान दिया था. अब शाहीन के ससुर शाहिद अफरीदी ने शोएब अख्तर को करारा जवाब दिया है. 

Shaheen Shah Afridi: दामाद के बचाव में अख्तर से भिड़ गए शाहिद अफरीदी! कहा- शोएब ने इतने इंजेक्शन लिए हैं कि...

Shoaib Akhtar vs Shahid Afridi: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के फाइनल मैच पाकिस्तान (Pakistan) को इंग्लैंड (England) ने 5 विकेट से हराया था. इस फाइनल मैच के दौरान तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने हाल ही में इस मैच पर बात करते हुए कहा था कि फाइनल में शाहीन को मैदान नहीं छोड़ना चाहिए था. अगर मैं शाहीन होता, तो इंजेक्शन लेता और गेंदबाजी करता. अख्‍तर के इस बयान पर अब शाहीन के ससुर शाहिद अफरीदी ने बड़ा बयान दिया है. 

अख्तर से भिड़ गए शाहिद अफरीदी!

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और शाहीन अफरीदी के ससुर शाहिद अफरीदी ने शोएब अख्तर के बयान पर करारा जवाब दिया है.  शाहिद अफरीदी ने कहा कि शोएब अख्तर क्रिकेटर के रूप में अपने सक्रिय दिनों के दौरान इंजेक्शन लिया करते थे. ऐसे में आजकल उनका चलना भी मुश्किल हो जाता है. 

शाहिद अफरीदी ने दिया ये बड़ा बयान 

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने समा टीवी पर एक चैट शो में कहा, 'अख्तर ने इतने इंजेक्शन लिए हैं कि अब चल भी नहीं सकते! देखिए, यह शोएब अख्तर का क्लास है. वह ऐसा कर सकते हैं. हालांकि, यह मुश्किल है. हर कोई शोएब अख्तर नहीं हो सकता. अगर आप इंजेक्शन और दर्दनिवारक दवाएं लेते हैं तो चोट के साथ खेलना मुश्किल है. क्योंकि तब, आप चोट के और अधिक गंभीर होने का जोखिम उठाते हैं. जाने दें, शोएब अख्तर को अकेला छोड़ दें!'

शोएब अख्तर ने कही थी ये बात 

शोएब अख्तर ने एक पाकिस्तानी टीवी शो में कहा था, 'अगर मैं शाहीन अफरीदी होता, तो मैं पाकिस्तान के लिए उस टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में अपने घुटनों में इंजेक्शन लेता. मैं दर्द निवारक दवा लेता और उन दो ओवरों को फेंकता, लेकिन मैं फिर भी गेंदबाजी करता. लोग कहते कि तुम खत्म हो जाओगे, घुटना टूट जाएगा, मर जाओगे. मैं कहता कि मर जाना बेहतर है पर इस वक्‍त वर्ल्‍ड कप हाथ से नहीं जाना चाहिए. मैं पाकिस्‍तान का सबसे बड़ा सेलिब्रिटी और नेशनल हीरो बन जाता.'

शाहीन अफरीदी को लगी थी चोट 

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) इस फाइनल मैच में हैरी ब्रुक्स का कैच लेते समय चोटिल हो गए थे, इसके बाद 16वें ओवर मे उन्हें गेंदबाजी पर लगाया गया लेकिन वह केवल एक गेंद कर पाए और फिर ऑफ स्पिनर इफ्तिखार अहमद ने यह ओवर पूरा किया. इससे पाकिस्तान का गेंदबाजी संतुलन बुरी तरह गड़बड़ा गया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news