W,W,Wd,1,0,0,2... इस वजह से शाहीन हैं बेस्ट डेथ बॉलर! AUS के खिलाफ आखिरी ओवर में किया ऐसा
Advertisement

W,W,Wd,1,0,0,2... इस वजह से शाहीन हैं बेस्ट डेथ बॉलर! AUS के खिलाफ आखिरी ओवर में किया ऐसा

PAK vs AUS: पाकिस्तान के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श के ताबड़तोड़ शतकों की बदौलत 9 विकेट पर 367 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस बीच पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने इस हाई स्कोरिंग मैच में भी अपना कमाल दिखा दिया.

W,W,Wd,1,0,0,2...  इस वजह से शाहीन हैं बेस्ट डेथ बॉलर! AUS के खिलाफ आखिरी ओवर में किया ऐसा

Pakistan vs Australia, ODI World Cup: पांच बार के वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के मुकाबले में शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 367 रन बनाए. उसके 2 बल्लेबाजों ने शतक जमाए. इस बीच पाकिस्तान के पेसर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने भी इस हाई स्कोरिंग मैच में अपना कमाल दिखा दिया.

वॉर्नर और मार्श के शतक

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने इस मैच में टॉस जीता और ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श के ताबड़तोड़ शतकों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 367 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. वॉर्नर ने 124 गेंदों पर 14 चौके और 9 छक्के लगाते हुए 163 रन बनाए. वहीं, मार्श ने 108 गेंदों पर 10 चौके और 9 छक्के लगाकर 121 रन जोड़े. दोनों ने मिलकर 259 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की.

शाहीन का 'पंच'

इस हाई स्कोरिंग मैच में पाकिस्तान के पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने 10 ओवर फेंके और 54 रन देकर 5 विकेट लिए. उनके अलावा हारिस रऊफ ने 3 विकेट लिए. हालांकि रऊफ ने 8 ओवर में 83 रन लुटा दिए. उसामा मीर ने 9 ओवर में 82 रन देकर एक विकेट झटका. हसन अली, इफ्तिखार अहमद और मोहम्मद नवाज को कोई विकेट नहीं मिल पाया. 

आखिरी ओवर में रोमांच

शाहीन ने पारी के आखिरी ओवर की शुरुआत विकेट से की. उन्होंने पहली गेंद पर मिचेल स्टार्क (2) को सऊद शकील के हाथों कैच कराया. इसके बाद जोश हेजलवुड (0) को खाता खोले बिना पवेलियन भेज दिया. हेजलवुड को रिजवान ने लपका. फिर अगली गेंद वाइड रही. अगली गेंद पर एडम जम्पा ने सिंगल लिया. फिर पैट कमिंस ने 2 गेंद खेलीं और कोई रन नहीं बना पाए. आखिरी गेंद पर 2 रन बने.

Trending news