Player Marriage: दिग्गज खिलाड़ी 59 की उम्र में तीसरी बार बना दूल्हा, अपनी एजेंट से ही रचा ली शादी
Advertisement
trendingNow11524491

Player Marriage: दिग्गज खिलाड़ी 59 की उम्र में तीसरी बार बना दूल्हा, अपनी एजेंट से ही रचा ली शादी

Player 3rd Marriage: दिग्गज खिलाड़ी ने तीसरी बार शादी रचाने का फैसला किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने 2017 में अपनी दूसरी बीवी को तलाक दिया था.

colin montogomerie (instagram)

Colin Montgomerie Marriage: गोल्फ की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार कोलिन मोंटगोमरी (Colin Montgomerie) ने तीसरी बार शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है. स्कॉटलैंड के इस महान गोल्फर ने 59 की उम्र में तीसरी शादी रचाने का ऐलान किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी. 

अपनी एजेंट को बनाया दुल्हन

8 बार यूरोपियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट का टूर्नामेंट जीतने वाले कोलिन मोंटगोमरी ने अपनी ही मैनेजर सारा केसी को जीवनसंगिनी बनाने का फैसला किया है. सारा लंबे वक्त से कोलिन की स्पोर्ट्स एजेंट हैं. करीब तीन साल से दोनों रिलेशनशिप में थे. अब इंस्टाग्राम पर सारा के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए कोलिन ने यह जानकारी दी. कोलिन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- जस्ट द परफेक्ट डे. 

2017 में दूसरी पत्नी को दिया तलाक

कोलिन की पोस्ट पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. साल 2007 में कोलिन ने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया था. उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा लंबी नहीं चली और उन्होंने 2017 में अपनी दूसरी बीवी को तलाक देने का फैसला किया. अब वह करीब 6 साल बाद कोलिन तीसरी बार शादी करने को राजी हुए. 

fallback

 

कोलिन के नाम है रिकॉर्ड

कोलिन की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन गोल्फरों में होती है. स्कॉटलैंड के इस दिग्गज के नाम रिकॉर्ड आठ यूरोपियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट खिताब हैं. सबसे खास ये है कि उन्होंने इसमें से 7 खिताब 1993 से 1999 के बीच जीते. उन्हें साल 2013 में वर्ल्ड गोल्फ हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था. कोलिन 50 की उम्र पार करने के बाद चैंपियंस टूर में शामिल हुए. उन्होंने साल 2014 में अपनी पहली मेजर चैंपियनशिप जीती थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news