Team India: भारतीय सेलेक्टर्स पर फूटा इस खिलाड़ी का गुस्सा, टीम में जगह ना मिलने पर लगाए गंभीर आरोप!
Advertisement
trendingNow11530787

Team India: भारतीय सेलेक्टर्स पर फूटा इस खिलाड़ी का गुस्सा, टीम में जगह ना मिलने पर लगाए गंभीर आरोप!

Indian Cricket: टीम इंडिया में लगातार मौका ना मिलने पर एक युवा बल्लेबाज ने भारतीय सेलेक्टर्स पर बड़ा बयान दिया है. इस खिलाड़ी ने सेलेक्शन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Photo (BCCI)

Indian Cricket Team: श्रीलंका सीरीज के बाद टीम इंडिया अब न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने ही घर में सीरीज खेलने वाली है. भारतीय सेलेक्टर्स ने दोनों सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है, वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने से 4 टेस्ट मैच खेले जाएंगे. सेलेक्टर्स ने फिलहाल शुरुआती दो टेस्ट मैचों क लिए ही टीम का ऐलान किया है. इस टीम में एक युवा खिलाड़ी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा है, जिसके बाद इस खिलाड़ी ने अपने एक बयान से क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है. 

इस खिलाड़ी ने भारतीय सेलेक्टर्स पर दिया बड़ा बयान 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के स्क्वॉड में युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) एक बार फिर अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं. सरफराज खान लगातार भारतीय टीम के दरवाजे खटखटा रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी भी अपने पहले मौके की तलाश है. टीम में लगातार हो रही अनदेखी को देखते हुए अब सरफराज खान ने टीम सेलेक्शन पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने खुलासा किया है कि सेलेक्टर्स ने उन्हें बांग्लादेश दौरे पर मौका मिलने की बात कही थी, लेकिन वह टीम का हिस्सा नहीं बने थे. 

अपने इस बयान से मचाई सनसनी 

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, 'बैंगलोर में रणजी ट्रॉफी के फाइनल के दौरान, जब मैंने शतक बनाया, तो मैं सेलेक्टर्स से मिला. मुझे बताया गया कि आपको बांग्लादेश में मौका मिलेगा. उसके लिए तैयार रहें. मैं हाल ही में चेतन शर्मा सर से मिला था, उन्होंने मुझे निराश न होने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि अच्छी चीजें होने में समय लगता है. आप बहुत करीब हैं. इसलिए, जब मैंने एक और महत्वपूर्ण पारी खेली, तो मुझे उम्मीदें थीं.' 

चेतन शर्मा ने भी कही थी ये बात 

भारतीय चीफ सलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने भी बांग्लादेश दौरे के लिए टीम का ऐलान करते हुए वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, 'सरफराज के प्रदर्शन पर नजर है. उनके नाम को लेकर चर्चा भी हुई है, हम उनसे संपर्क में हैं. कई बार टीम कॉम्बिनेशन को देखकर खिलाड़ियों को जगह दी जाती है. टेस्ट टीम का चयन बांग्लादेश की पिच कंडीशन को ध्यान में रखकर किया गया है. सरफराज जल्द टीम इंडिया के लिए खेलते दिख सकते हैं.' 

घरेलू क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड

25 साल के सरफराज अभी तक 36 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 80.47 की औसत से 3380 बनाए हैं. इस फॉर्मेट में 2000 से ज्यादा रन बनाने के बाद उनसे बेहतर औसत सिर्फ सर डॉन ब्रैडमैन का ही है. जबकि 26 लिस्ट ए मैचों में वह 39.08 की औसत से 469 रन बना चुके हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news