World Cup मैच में मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं सारा तेंदुलकर, फैंस ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल
Advertisement

World Cup मैच में मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं सारा तेंदुलकर, फैंस ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

Sara Tendulkar in Pune : पुणे में भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप मैच खेला गया. इस मुकाबले के दौरान अचानक से स्टैंड्स में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) नजर आईं. उनके साथ एक शख्स भी बैठा था.

World Cup मैच में मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं सारा तेंदुलकर, फैंस ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

Sara Tendulkar in Pune Match, ODI World Cup : प्रबल दावेदार भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे में वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का मैच खेला गया. इस मुकाबले के दौरान अचानक से स्टैंड्स में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी नजर आईं. उनके साथ एक शख्स बैठा हुआ था.

तंजीद और लिटन का कमाल

पुणे के एमसीए स्टेडियम में भारत के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी. इस मैच में बांग्लादेश की कप्तानी शाकिब अल हसन के बजाय नजमुल हसन शांतो संभाल रहे हैं. बांग्लादेश ने अच्छी शुरुआत की और 14 ओवर तक कोई विकेट नहीं खोया. ओपनर तंजीद हसन (51) और लिटन दास (66) ने अर्धशतक जमाए. लिटन ने 82 गेंदों पर 7 चौके जड़े. वहीं, तंजीद ने 43 गेंदों की अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए. दोनों ने 93 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की. 

'मिस्ट्री मैन' के साथ दिखीं सारा

इस बीच सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर भी स्टैंड्स में नजर आईं. सारा के साथ एक शख्स बैठा हुआ था. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इस बात में दिलचस्पी जाहिर की कि आखिर ये शख्स कौन है. एक यूजर ने उसे जुगनू बताया तो किसी ने लिखा कि ये शख्स शुभमन गिल का बेस्ट फ्रेंड केपी औलख है. 

 

पहले भी मैच देखने पहुंची हैं सारा

सारा तेंदुलकर पहली बार किसी मैच को देखने के लिए नहीं पहुंची हैं. इससे पहले भी वह स्टैंड्स में नजर आ चुकी हैं. आईपीएल के दौरान तो सारा तेंदुलकर कई मैचों में स्टेडियम में बैठी नजर आई थीं. 

Trending news