Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर लगे गंभीर आरोप, लड़की ने कहा- मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ और थप्पड़ भी मारे
trendingNow11581245

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर लगे गंभीर आरोप, लड़की ने कहा- मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ और थप्पड़ भी मारे

Indian Cricket: भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं. इन दोनों के बीच 14 फरवरी को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में झगड़ा हुआ था.

 

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर लगे गंभीर आरोप, लड़की ने कहा- मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ और थप्पड़ भी मारे

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम एक खिलाड़ी की टेंशन बड़ गए है. टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज के खिलाफ एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है और गंभीर आरोप लगाए हैं. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) हैं. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सोशल मीडिया इन्फलुएंसर सपना गिल (Sapna Gill) के बीच चल रहा विवाद अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. इसी बीच सपना गिल (Sapna Gill) ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

सपना गिल ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई की एक अदालत ने पृथ्वी शॉ के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने और उनकी कार पर बेसबॉल बैट से हमला करने के मामले में सपना गिल और तीन अन्य आरोपियों को सोमवार को जमानत दे दी थी. जमानत पर बाहर आने के बाद सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. सपना गिल (Sapna Gill) ने केस दर्ज कराने के बाद कहा कि हमने किसी को नहीं मारा और न ही पैसों की मांग की. हमारे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं. 

पृथ्वी शॉ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

सपना गिल (Sapna Gill) ने कहा कि मैंने कोई सेल्फी के लिए नहीं कहा. हम लोग मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा. तभी मैंने देखा कि वो लोग मेरे दोस्त को पीटने लगे. मेरा दोस्त सबूत दिखाने के लिए वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. मैंने मेरे दोस्त को बचाया, मगर इसके बाद वो लोग मुझे बेसबॉल से पीटने लगे. एक या 2 लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ. यहां तक कि उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मारे.

पृथ्वी शॉ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सपना गिल (Sapna Gill) ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के अलावा आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य लोगों पर केस दर्ज करवाया गया है. वकील अली काशिफ देशमुख के मुताबिक, सपना गिल (Sapna Gill) ने आईपीसी की धारा 34, 120B, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354, 509 के तहत केस दर्ज करवाया है. आपको बता दें कि 14 फरवरी को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की गई और उनकी कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया था. लेकिन सपना गिल (Sapna Gill) ने इन सभी आरोपों का खारिज कर दिया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news