Watch: भारत-न्यूजीलैंड मैच में खेले बिना ही फैंस का दिल जीत ले गए संजू सैमसन, मैदान में ये काम करते आए नजर
Advertisement

Watch: भारत-न्यूजीलैंड मैच में खेले बिना ही फैंस का दिल जीत ले गए संजू सैमसन, मैदान में ये काम करते आए नजर

Sanju Samson: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच बारिश के चलते रद्द करना पड़ा. इस मैच के दौरान संजू सैमसन ने कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Photo (Twitter)

Sanju Samson Viral Video: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच हेमिल्टन में खेला गया. ये मैच बारिश और खराब मौसम के चलते रद्द करना पड़ा. वहीं, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी. वह भले ही मैच का हिस्सा नहीं थे, लेकिन मैदान पर उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

संजू सैमसन ने जीता फैंस का दिल

टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान इस मैच में बारिश की वजह से खेल रोकना पड़ा था. इसके बाद अंपायरों ने 29 ओवर प्रति पारी का मैच कराने का फैसला किया. लेकिन बारिश ने एक बार फिर मैच में खलल डाल दिया, जिसके चलते मैच को रद्द करना पड़ा. इस दौरान संजू सैमसन (Sanju Samson) ग्राउंड स्टाफ की मदद करता हुए नजर आए. ग्राउंड स्टाफ कवर्स को संभालने में मशक्कत कर रहे थे, संजू सैमसन मदद के लिए आगे आए. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो 

संजू सैमसन (Sanju Samson) आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हैं. वह इस टीम के कप्तान भी हैं. राजस्थान रॉयल्स ने ही संजू सैमसन (Sanju Samson) को ये वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, फैंस संजू सैमसन (Sanju Samson) की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. संजू सैमसन फैंस की नजरों में मैच ना खेलने के बावजूद मैदान पर हीरो बन गए. 

पहले वनडे मैच में मिली थी जगह 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) प्लेइंग 11 का हिस्सा बने थे. इस मैच में उन्होंने 38 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली थी. इस पारी में संजू सैमसन (Sanju Samson) के बल्ले से 4 चौके देखने को मिले थे. लेकिन दूसरे वनडे में संजू की जगह धाकड़ ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news