Team India: सेलेक्टर्स के मुंह पर इस भारतीय खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से कसकर जड़ा तमाचा, अब पक्का मिलेगा मौका!
Advertisement

Team India: सेलेक्टर्स के मुंह पर इस भारतीय खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से कसकर जड़ा तमाचा, अब पक्का मिलेगा मौका!

Indian Cricketer Performance: हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में रविवार को आईपीएल-2023 के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीता और राजस्थान रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस बीच एक भारतीय खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सेलेक्टर्स को भी सोचने के लिए मजबूर कर दिया.

sanju samson

SRH vs RR Highlights, Sanju Samson Fifty : आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का चौथा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को खेला गया. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीता और राजस्थान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस बीच एक भारतीय खिलाड़ी ने दमदार प्रदर्शन किया और सेलेक्टर्स को भी सोचने के लिए मजबूर कर दिया. वह भारत के लिए कम ही मैच खेल पाए हैं.

हैदराबाद में जड़ा शानदार अर्धशतक

हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में इस बल्लेबाज ने शानदार अर्धशतक जड़ा. जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि धुरंधर संजू सैमसन हैं. संजू ने हैदराबाद टीम के खिलाफ 32 गेंदों पर 55 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान 3 चौके और 4 छक्के जड़े. राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन बनाए. संजू के अलावा ओपनर जोस बटलर ने 22 गेंदों पर 54 रनों की शानदार पारी खेली. दूसरे ओपनर यशस्वी जायसवाल ने 37 गेंदों पर 54 रन बनाए.

बटलर और यशस्वी ने जोड़े 85 रन

जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ने इस मैच में 85 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. यशस्वी ने 37 गेंदों पर 9 चौके लगाते हुए 54 रन बनाए. वहीं, बटलर ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 20 गेंदों पर अर्धशतक ठोक दिया. उन्होंने 22 गेंदों पर 7 चौके और 3 छक्के जड़ते हुए 54 रनों का योगदान दिया. सैमसन नंबर-3 पर उतरे और एक छोर पर जमे रहे. वह पारी के 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर टीम के 5वें विकेट के तौर पर पवेलियन लौटे. शिमरोन हेटमायर 16 गेंदों पर 22 रन बनाकर नाबाद लौटे. हैदराबाद के लिए फजलहक फारूकी और टी नटराजन ने 2-2 विकेट लिए जबकि उमरान मलिक को एक विकेट मिला.

8 साल का अंतरराष्ट्रीय करियर, खेले केवल 28 मैच

केरल के रहने वाले संजू सैमसन ने साल 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में टी20 के जरिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उन्होंने तब से लेकर अब तक भारत के लिए केवल 28 ही मैच खेले हैं. उन्होंने वनडे फॉर्मेट में 2021 में डेब्यू किया था. वह आखिरी बार वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ इसी साल जनवरी में टी20 इंटरनेशनल मैच खेले थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news