GT vs CSK: बदकिस्मती का शिकार हुआ चेन्नई का धुरंधर! तूफानी पारी खेलकर भी लौटा उदास
Advertisement

GT vs CSK: बदकिस्मती का शिकार हुआ चेन्नई का धुरंधर! तूफानी पारी खेलकर भी लौटा उदास

IPL 2023 1st Match: चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज का न्योता दिया. चेन्नई के एक धुरंधर खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया और तूफानी पारी खेली. हालांकि जब वह आउट हुआ तो उदास-निराश होकर पवेलियन लौटा.

ruturaj gaikwad

IPL 2023, GT vs CSK Highlights: आईपीएल का 16वां सीजन, पहला मैच, तूफानी पारी... किसी खिलाड़ी को और क्या चाहिए. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक धुरंधर बल्लेबाज ने ये सब किया, फिर भी वह निराश-उदास पवेलियन लौटा. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल-2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटंस के सामने 179 रन का लक्ष्य रखा. 

चेन्नई के धुरंधर की तूफानी पारी

4 बार के विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज का न्योता दिया. चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने कमाल का प्रदर्शन किया और तूफानी अंदाज में अर्धशतक जड़ा. हालांकि किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वह महज 8 रन से शतक से चूक गए. आउट होने के बाद वह बेहद उदास होकर पवेलियन लौटे.

गायकवाड़ ने जड़े 9 छक्के

26 साल के ओपनर गायकवाड़ ने धुआंधार पारी खेली और ताबड़तोड़ चौके-छक्के जड़े. उन्होंने 23 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था. गायकवाड़ ने 50 गेंदों की अपनी पारी में 4 चौके और 9 छक्के जड़े. उन्हें पारी के 18वें ओवर की पहली गेंद पर अल्जारी जोसेफ ने शुभमन गिल के हाथों कैच कराया. हालांकि इस गेंद को नोबॉल के लिए भी चेक किया गया लेकिन इसे अंपायर ने सही करार दिया और गायकवाड़ को पवेलियन लौटना पड़ा.

गुजरात के गेंदबाजों ने भी दिखाया जलवा

गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने भी इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. अनुभवी पेसर मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ और स्पिनर राशिद खान को 2-2 विकेट मिले. कप्तान हार्दिक पांड्या महंगे साबित हुए और उन्होंने 3 ओवर में 28 रन लुटाए. वह कोई सफलता भी हासिल नहीं कर सके. वहीं, जोशुआ लिटिल ने 4 ओवर में 41 रन देकर एक विकेट लिया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news