Rohit Sharma: प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच आगबबूला हुए कप्तान रोहित, सामने आया ये अनदेखा Video
Advertisement
trendingNow11857636

Rohit Sharma: प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच आगबबूला हुए कप्तान रोहित, सामने आया ये अनदेखा Video

Rohit Sharma Press Conference: वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया का ऐलान चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किया. इस दौरान रोहित शर्मा एक सवाल पर काफी भड़के हुए नजर आए.

Rohit Sharma: प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच आगबबूला हुए कप्तान रोहित, सामने आया ये अनदेखा Video

Rohit Sharma Viral Video Of Press Conference: भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके 5 सितंबर को वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया. इसके बाद दोनों ने मिलकर मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से एक ऐसा सवाल पूछा गया कि वह भड़क गए और उन्होंने कड़े शब्दों में उसका जवाब दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच आगबबूला हुए कप्तान रोहित

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से सवाल किया कि जब भी भारत की टीम पाकिस्तान के खिलाफ खराब प्रदर्शन करती है, तो बाहर का माहौल खराब हो जाता है. तो इस पर वो भड़क उठे. रोहित ने अपने ही अंदाज में रिपोर्टर को लताड़ लगाते हुए कहा, 'देखिए मुझे नहीं लगता कि इससे कुछ ज्यादा फर्क भी पड़ता है और मेरे को अभी वर्ल्ड कप में भी ये सब सवाल मत पूछना, हम बाहरी शोर पर ध्यान नहीं देना चाहते. इसके बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है. हमारा फोकस कहीं और है, और हम एक टीम के तौर पर उसी चीज पर फोकस बनाए रखना चाहते हैं.'

टीम सेलेक्शन पर दिया ये बड़ा बयान

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, ऑफ स्पिनर आर अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में जगह नहीं मिली है. टीम में जगह नहीं पा सके खिलाड़ियों के बारे में रोहित (Rohit Sharma) ने कहा कि टीम मैनेजमेंट को कई बार टीम के फायदे में कड़े फैसले लेने पड़ते हैं. उन्होंने कहा, 'टीम में अपनी जगह के लिए संघर्ष करना बुरी बात नहीं है. चुनौतियां बढ़ती हैं और सिलेक्शन कठिन होता जाता है. हमें देखना होता है कि कौन फॉर्म में है और विरोधी टीम को देखते हुए कौन सा खिलाड़ी फायदेमंद होगा. ऐसा हमेशा होता है. क्रिकेट में टीम की जरूरत के मुताबिक कठिन फैसले लेने पड़ते हैं.'

वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, और मोहम्मद सिराज.

Trending news