VIDEO: 'वह फिर हसेंगे...', वर्ल्ड कप फाइनल के बाद वायरल हुआ रोहित शर्मा की बिटिया का वीडियो
Advertisement
trendingNow11976073

VIDEO: 'वह फिर हसेंगे...', वर्ल्ड कप फाइनल के बाद वायरल हुआ रोहित शर्मा की बिटिया का वीडियो

ODI World Cup 2023 Final: टीम इंडिया के कप्तान वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार के बाद बुरी तरह टूट गए थे. मैदान पर ही उनकी आंखों से आंसू छलका आए थे.. अब उनकी बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

VIDEO: 'वह फिर हसेंगे...', वर्ल्ड कप फाइनल के बाद वायरल हुआ रोहित शर्मा की बिटिया का वीडियो

Rohit Sharma's Daughter Viral Video: टीम इंडिया के कप्तान वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार के बाद बुरी तरह टूट गए थे. मैदान पर ही उनकी आंखों में आंसू देखे गए थे. बता दें कि टीम के बाकी कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट जरूरी किया है, लेकिन वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही रोहित शर्मा ने अब तक कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं किया है. अब उनकी बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह रोहित शर्मा के बारे में कुछ बताती नजर आ रही हैं. 

वायरल हुआ रोहित की क्यूट बेटी का VIDEO

रोहित शर्मा की बेटी समायरा शर्मा का एक बेहद ही क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप 2023 के बाद काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में समायरा अपने पापा यानी रोहित शर्मा के बारे में बता रही है. बता दें कि यह वीडियो वर्ल्ड कप फाइनल के बाद का नहीं बल्कि पुराना है. दरअसल, कोविड के दौरान जब रोहित शर्मा पॉजिटिव पाए गए थे, तब समायरा का एक वीडियो सामने आया था. इसमें वह रोहित के बारे में कुछ बता रही थीं. अब इस वीडियो को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल से जोड़कर शेयर किया जा रहा है.

'वह फिर हसेंगे...' 

इस वीडियो में समायरा अपनी मां रितिका सजदेह के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब समायरा से पूछा गया कि कैसे हो? तो समायरा ने हाथ हिलाते हुए नजर आईं. इसके बाद समायरा से पूछा गया कि रोहित कैसे हैं? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'वह अपने कमरे में हैं. वह पॉजिटिव हैं. एक महीने के अंदर वह फिर से हंसेंगे.' इसके बाद वह आगे बढ़ जाती हैं. साथ मौजूद उनकी मां वीडियो के अंत में हल्की सी स्माइल करती हुई भी नजर आ रही हैं.

फाइनल में भारत को मिली हार

पूरे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने गजब का प्रदर्शन करते हुए 10 मुकाबले जीते थे. सेमीफाइनल में भी न्यूजीलैंड जैसी घातक टीम को मात दे दी थी, लेकिन टीम और फैंस को जिसकी उम्मीद नहीं थी वही हुआ. ऑस्ट्रेलिया के हाथों भारत को 6 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. इसके साथ ही भारत के 10 साल बाद ICC ट्रॉफी और 12 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया. इस हार से टूटे कई भारतीय खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए थे, जिसमें उस रात के बारे में उन्होंने बताया था.

Trending news