India vs England: रोहित शर्मा की जगह ये खतरनाक खिलाड़ी करेगा ओपनिंग! कोच राहुल द्रविड़ ने लिया ये नाम
trendingNow11238576

India vs England: रोहित शर्मा की जगह ये खतरनाक खिलाड़ी करेगा ओपनिंग! कोच राहुल द्रविड़ ने लिया ये नाम

India vs England: रोहित शर्मा की जगह ओपनिंग करने के लिए कोच राहुल द्रविड़ ने तीन नाम सुझाए हैं. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं. 

File Photo

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा के खेलने पर संशय बना हुआ है. अगर रोहित शर्मा फिट नहीं होते हैं, तो उनकी जगह ओपनिंग कौन करेगा. ये सबसे बड़ा सवाल है. अब टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने एक नहीं तीन नाम सुझाए हैं. अभी रोहित शर्मा की जगह जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाया गया है. 

द्रविड़ ने सुझाए ये नाम 

राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम सारे कारणों को देखकर फैसला करेंगे. जाहिर है मयंक नियमित ओपनर बल्लेबाज हैं. हमारे पास अन्य विकल्प भी हैं. केएस भरत ने खुद आंध्र के लिए कई मैचों में ओपनिंग की और उसने प्रैक्टिस गेम में दिखाया कि वह इस समय शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने बल्लेबाजी की शुरुआत करने के बाद एक 70 और एक 40 (43) रन बनाए. द्रविड़ ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, हमने काफी चीजों को ध्यान में रखते हुए उस पारी में उसे ओपनिंग करने के लिए भेजा. 

ये खिलाड़ी भी कर सकता है पारी की शुरुआत 

राहुल द्रविड़ ने आगे बोलते हुए कहा कि चेतेश्वर पुजारा में अपार प्रतिभाएं है. हमारे दिमाग में हम क्लियर हैं कि हम किस दिशा में जाने वाले हैं. हम देखेंगे कि रोहित फिट होते हैं या नहीं, मैं प्लेइंग इलेवन का खुलासा नहीं कर सकता. लेकिन हम इस बात को लेकर पूरी तरह क्लियर हैं. 

एक ओपनर पहले से ही तय 

शुभमन गिल के रूप में भारतीय टीम के पास एक धाकड़ ओपनर पहले से ही मौजूद है. गिल ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकें. गिल ने अपने दम पर भारत को ऑस्ट्रेलिया में मैच जिताए हैं. 

Trending news