WATCH: मैच विनिंग पारी के बाद रियान पराग पर मां ने कुछ यूं लुटाया प्यार, दिल छू लेगा वीडियो
Advertisement
trendingNow12185200

WATCH: मैच विनिंग पारी के बाद रियान पराग पर मां ने कुछ यूं लुटाया प्यार, दिल छू लेगा वीडियो

Riyan Parag: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2024 के 14वें मैच में रियान पराग ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई. इस जीत के बाद वह अपनी मां से मिलते हुए रियान पराग का वीडियो सामने आया है.

WATCH: मैच विनिंग पारी के बाद रियान पराग पर मां ने कुछ यूं लुटाया प्यार, दिल छू लेगा वीडियो

Riyan Parag Mother Video: राजस्थान रॉयल्स के 22 साल के बल्लेबाज रियान पराग आईपीएल 2024 में शानदार लय में हैं. उन्होंने अब तक खेले 3 मैचों में 181 रन बना चुके हैं और फिलहाल ऑरेंज कैप होल्डर हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 54 रन की पारी खेलकर राजस्थान रॉयल्स को सीजन की लगातार तीसरी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इसके बाद वह टीम होटल में अपनी मां से मिले तो यह लम्हा देखते ही बनता था. इसका वीडियो सामने आया है.

मां ने लगाया गले... 

मैच के बाद रियान पराग जब टीम होटल में पहुंचे तो वहीं उनकी मां मौजूद थीं. बेटे को देखते ही रियान पराग को गले लगा लिया और बाल सहलाते हुए माथे को भी चूमा. जैसे कोई भी मां अपने बैठे को प्यार-दुलार करती है. उनकी मां ने रियान पराग के बैग से ऑरेंज कैप निकालकर उन्हें पहनाई भी. यह वीडियो रियान पराग की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'कोई भी तुम्हें उतना प्यार नहीं करता जितना तुम्हारी मां करती है.'

शानदार लय में रियान

राजस्थान का यह युवा बल्लेबाज आईपीएल 2024 की शुरुआत से ही लय में नजर आया है. उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ टीम के ओपनिंग मैच में 43 रन की पारी खेली थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए दूसरे मैच में घातक बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 84 रन की पारी खेली. इस मैच में एक समय राजस्थान की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई थी, लेकिन रियान की पारी से टीम ने अच्छा स्कोर खड़ा किया और जीत मिली. वहीं, मुंबई इंडिंयस के खिलाफ मैच में उन्होंने नाबाद 54 रन की पारी खेली.

मैच के बाद रियान पराग ने क्या कहा?

मैच खत्म होने के बाद रियान पराग ने कहा, 'कुछ भी नहीं बदला है, बस मैंने चीजों को आसान बना दिया है. इससे पहले कि मैं चीजों के बारे में बहुत ज्यादा सोचूं, इस साल गोल सिंपल है, गेंद को देखो और मारो. यह एक मजेदार बात है, मैंने पहले भी कहा है. घरेलू क्रिकेट में मैं बिल्कुल ऐसी ही बल्लेबाजी करने जाता हूं. जब जोस आउट हुआ, तो मैं बल्लेबाजी करने गया, यह तब होता है जब मैं आमतौर पर बल्लेबाजी करने जाता हूं. तीन-चार साल से मैंने (आईपीएल में) अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. जब प्रदर्शन अच्छा नहीं होता है तो आप ड्रॉइंग बोर्ड पर वापस आ जाते हैं. मैंने वास्तव में कठिन अभ्यास किया है, मैंने इस तरह के सेनारियो का अभ्यास किया है. पिताजी को घर से सब कुछ देखना पसंद है, लेकिन मेरी मां यहां हैं.'

टॉप पर राजस्थान की टीम

आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स की टीम 3 मैचों में 3 जीत दर्ज कर 6 अंकों के साथ टॉप पर है. इसके बाद कोलकाता नाइटराइडर्स ही ऐसी टीम है जो इस सीजन अभी तक अपने सभी मैच जीती है. कोलकाता ने 2 मैच खेले हैं और दोनों में जीत मिली है. कोलकाता दूसरे नंबर पर है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स 2 मैच (3 मैचों में) में जीत के साथ तीसरे पायदान पर है. राजस्थान की टीम अपना अगला मैच 6 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेलेगी. 

Trending news