Rishabh Pant: 'ऋषभ पंत ओवरवेट है विकेटकीपिंग करते समय बैठ नहीं पाता है', PAK खिलाड़ी ने दिया बयान
Advertisement

Rishabh Pant: 'ऋषभ पंत ओवरवेट है विकेटकीपिंग करते समय बैठ नहीं पाता है', PAK खिलाड़ी ने दिया बयान

Rishabh Pant: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने भारतीय कप्तान ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है. कनेरिया ने कहा है कि पंत का वजन बढ़ गया है. 

File Photo

Rishabh Pant: भारतीय टीम घर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. टीम इंडिया ने लगातार दो मैच जीतकर सीरीज जीतने की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं, लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के दानिश कनेरिया ने ऋषभ पंत के ऊपर बड़ा बयान दिया है, जो उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा. पंत की कप्तानी में टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका है. 

कनेरिया ने दिया ये बयान 

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अपने You Tube चैनल पर कहा, 'मैं पंत की विकेटकीपिंग के बारे में बात करना चाहता हूं. मैंने एक बात नोटिस की है - जब कोई तेज गेंदबाज गेंदबाजी कर रहा होता है तो वह नीचे नहीं बैठता और अपने पैर की अंगुलियों पर बैठता है. ऐसा लगता है कि वह ओवरवेट है और भारी होने के कारण उसे जल्दी उठने के लिए उतना समय नहीं मिलता है. यह उनकी फिटनेस को लेकर चिंता का विषय है. क्या वह 100 फीसदी फिट है, लेकिन जब बात उनकी कप्तानी की आती है तो हार्दिक और कार्तिक समेत गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने उनका बखूबी साथ दिया है. 

कार्तिक की तारीफ 

भारतीय टीम लंबे समय से संघर्ष कर रही थी, लेकिन हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक ने टीम को 169 रनों तक पहुंचाने में मदद की. कार्तिक को स्वीप करना और अपने पैरों का इस्तेमाल करना पसंद है. सब कुछ उनके अनुसार चल रहा था. यह डीके का दिन था. उन्होंने परिपक्वता के साथ बल्लेबाजी की. हार्दिक ने जिम्मेदारी भी दिखाई. उन्होंने सावधानी से शुरुआत की लेकिन अंत में बड़ी हिट दी. 

टीम इंडिया ने दर्ज की जीत 

भारत ने चौथे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका को 82 रनों से शिकस्त दी. इसी के साथ भारत ने सीरीज में 2-2 से बराबरी हासिल कर ली. अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 27 गेंदों में 55 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी राजकोट में 46 रनों की अहम पारी खेली थी. भारत के पास सीरीज जीतने का बहुत ही अच्छा चांस है. 

Trending news