IND vs AUS: WTC फाइनल के बीच AUS दिग्गज ने उगला जहर, भारतीय फैंस को कांच की तरह चुभ जाएगी ये बात!
Advertisement

IND vs AUS: WTC फाइनल के बीच AUS दिग्गज ने उगला जहर, भारतीय फैंस को कांच की तरह चुभ जाएगी ये बात!

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का मुकाबला लंदन ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ने ऐसा बयान दे दिया है, जो भारतीय फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा. 

IND vs AUS: WTC फाइनल के बीच AUS दिग्गज ने उगला जहर, भारतीय फैंस को कांच की तरह चुभ जाएगी ये बात!

Former Cricketer Statement: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने हैं. दोनों टीमों के बीच यह बड़ा मुकाबला लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है. इस मैच के बीच एक ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने टीम इंडिया को लेकर एक ऐसी बात कह दी है, जो भारतीय फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा.

AUS 469 रनों पर हुआ ऑलआउट 

पहले दिन निराशा हाथ लगने के बाद भारतीय गेंदबाजों ने दूसरे दिन के पहले सेशन में शानदार गेंदबाजी दिखाई. सबसे पहले घातक बल्लेबाजी का रहे ट्रेविस हेड को सिराज ने पवैलियन का रास्ता दिखाया. हेड ने 163 रनों की पारी खेली इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को मोहम्मद शमी ने चलता किया. तीसरा विकेट शतक पूरा कर चुके स्टीव स्मिथ को शार्दुल ठाकुर ने क्लीन बोल्ड कर दिलाया. इसके बाद दिन के दूसरे सेशन में ज्यादा देर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज नहीं टिक सके और टीम 469 रनों पर ऑलआउट हो गई. भारत के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट मोहम्मद सिराज ने लिए. इनके अलावा शमी और शार्दुल को 2-2 विकेट मिले. वहीं, जडेजा ने 1 विकेट लिया. 

इस दिग्गज ने उगला जहर!

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने WTC फाइनल के बीच टीम इंडिया के फैंस के लिए कांच की तरह चुभने वाला बयान दे दिया है. पोंटिंग WTC फाइनल में कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 469 रनों पर सिमटने के बाद बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि टीम इंडिया अब WTC फाइनल नहीं जीत सकती है. जब उनसे पूछा गया कि क्या भारत ने वापसी कर ली है, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि नहीं, भारत यहां से नहीं जीत सकता है. 

भारत की खराब बल्लेबाजी

पहली पारी में भारत के लिए बल्लेबाजी करने उतरे ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल सस्ते में पवैलियन लौट गए. रोहित ने 15, जबकि गिल ने 13 रन बनाए.  इसके बाद विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा भी सस्ते में ही आउट हो गए. दोनों ने 14-14 रन बनाए. खबर लिखे जाने तक भारत ने 27 ओवर में 4 विकेट पर 105 रन बना लिए थे. अजिंक्य रहाणे 17 और रवींद्र जडेजा 25 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे.

Trending news