WTC Final 2023: रोहित-गिल या कोहली नहीं, ये जोड़ी करेगी AUS का गेम ओवर! दिग्गज ने खुद मानी ये बात
Advertisement

WTC Final 2023: रोहित-गिल या कोहली नहीं, ये जोड़ी करेगी AUS का गेम ओवर! दिग्गज ने खुद मानी ये बात

Team India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच में मात्र 2 दिन का समय बचा है. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. 

WTC Final 2023: रोहित-गिल या कोहली नहीं, ये जोड़ी करेगी AUS का गेम ओवर! दिग्गज ने खुद मानी ये बात

IND vs AUS, WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टक्कर है. ओवल क्रिकेट ग्राउंड में 7 जून से शुरू होने वाले इस बड़े मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम को दो खिलाड़ियों को प्लेइंग-11 का हिस्सा जरूर बनाना चाहिए. ये दोनों क्रिकेटर बेहद शानदार फॉर्म में हैं.

इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने इस बड़े मैच से पहले बयान दिया है. उन्होंने आईसीसी रिव्यु कार्यक्रम में कहा कि मुझे वास्तव में लगता है कि भारतीय टीम जडेजा और अश्विन को चुनेगी. जडेजा नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं. उनकी बल्लेबाजी में इतना सुधार हुआ है कि वे उन्हें टीम एक बल्लेबाज के रूप में चुन सकती है और जरूरत पड़ने पर वह कुछ ओवर भी फेंक सकते हैं.

घातक फॉर्म में है ये खिलाड़ी  

पोंटिंग ने अश्विन को लेकर भी कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है. जडेजा की तुलना में अश्विन अधिक कुशल और बेहतर टेस्ट गेंदबाज हैं, लेकिन अगर जडेजा नंबर 6 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और फिर जैसे-जैसे खेल चौथे और पांचवें दिन में जाता है. अगर गेंद घूमना शुरू कर देती है तो आपके पास अश्विन के रूप में वास्तव में उच्च श्रेणी  के दूसरे स्पिन गेंदबाज का विकल्प है. अगर मैं होता तो यही करता. 

दोनों का बॉर्डर गावस्कर सीरीज में रहा शानदार प्रदर्शन

बता दें कि इस साल की शुरुआत में जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी हुई इसमें अश्विन जबरदस्त फॉर्म में थे और जडेजा के साथ संयुक्त रूप से प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड हासिल किया था. दोनों ने इस सीरीज में सबसे ज्यादा 25-25 विकेट लिए. अश्विन ने मौजूदा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप संस्करण में 13 टेस्ट में 61 विकेट लिए हैं. वह तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. दोनों ही खिलाड़ी जरूरत पड़ने पर बल्ले के साथ भी कमाल दिखा सकते हैं. इस जोड़ी ने कई बार अपने दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाई है.

Trending news