ENG vs SA: कुर्सी फेंकी, खिड़की का शीशा तोड़ा... वर्ल्ड कप मैच में लगी चोट तो गुस्से से पागल हुआ ये क्रिकेटर
Advertisement
trendingNow11925091

ENG vs SA: कुर्सी फेंकी, खिड़की का शीशा तोड़ा... वर्ल्ड कप मैच में लगी चोट तो गुस्से से पागल हुआ ये क्रिकेटर

ODI World Cup: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे वर्ल्ड कप का मुकाबला जारी है. इसी मैच के दौरान एक खिलाड़ी गुस्से से जैसे पागल सा हो गया. उसने कुर्सी फेंकी, खिड़की का शीशा तक तोड़ दिया.

ENG vs SA: कुर्सी फेंकी, खिड़की का शीशा तोड़ा... वर्ल्ड कप मैच में लगी चोट तो गुस्से से पागल हुआ ये क्रिकेटर

ODI World Cup, Reece Topley : मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) का मुकाबला जारी है. इस मैच के दौरान एक खिलाड़ी चोटिल हुआ तो वह गुस्से से जैसे पागल सा हो गया. उसने कुर्सी फेंकी, खिड़की का शीशा तक तोड़ दिया और तो और गुस्से में सामान तक गिराए.

इंग्लैंड की पहले बल्लेबाजी

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीता और साउथ अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस टीम ने फील्डिंग करते हुए अच्छी शुरुआत की. मैच की दूसरी ही गेंद पर खतरनाक क्विंटन डि कॉक (4) को रीस टॉपले ने पवेलियन भेजा. टॉपले ने विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों क्विंटन को कैच कराया. इसके बाद रीजा हेंड्रिक्स (85) और रासी वैन डेर डुसेन (60) ने दूसरे विकेट के लिए 121 रन जोड़े. इस साझेदारी को आदिल राशिद ने तोड़ा. उन्होंने रासी को बेयरस्टो के हाथों कैच कराया. फिर रीजा को बोल्ड कर दिया. साउथ अफ्रीका ने इस तरह 3 विकेट 164 रन तक खोए.

छोड़ना पड़ा मैदान

अपने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर विकेट लेने वाले रीस टॉपले के लिए ये शानदार शुरुआत ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई, कुछ ही ओवर बाद उन्हें चोट लग गई और मैदान छोड़ना पड़ा. पारी के 7वें ओवर में वह अपनी उंगली को लेकर परेशान दिखे और अपना ओवर पूरा किए बिना चले गए. टॉपले के ओवर की आखिरी बची गेंद जो रूट ने फेंकी. फिजियो ने उन्हें देखा और मैदान छोड़ने के लिए कहा. बस इसी निराशा में उन्होंने गुस्से में ड्रेसिंग रूम में एक कुर्सी फेंक दी और खिड़की का शीशा तोड़ दिया. 

पहले भी चोट ने किया परेशान

रीस टॉपले हालांकि बाद में मैदान पर लौट आए और गेंदबाजी भी की. बता दें कि उनकी किस्मत बड़े टूर्नामेंटों में खराब रही है, क्योंकि वह चोट के कारण 2022 में टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए थे. इसके अलावा, वह आईपीएल 2023 के दौरान फिर से घायल हो गए और इस कैश-रिच लीग से बाहर हो गए.

Trending news