Biparjoy: तूफान 'बिपरजॉय' में बेघर हुए लोगों की ऐसे मदद कर रहीं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, आप भी करेंगे सलाम!
Advertisement
trendingNow11736460

Biparjoy: तूफान 'बिपरजॉय' में बेघर हुए लोगों की ऐसे मदद कर रहीं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, आप भी करेंगे सलाम!

Biparjoy cyclone: अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने देश में अपनी दस्तक दे दी है. कई राज्यों में वह आगामी दिनों में भारी तबाही बनकर आने वाला है. इस बीच क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा इस तूफान में बेघर हुए लोगों के लिए मदद करने सामने आई हैं.

Biparjoy: तूफान 'बिपरजॉय' में बेघर हुए लोगों की ऐसे मदद कर रहीं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, आप भी करेंगे सलाम!

Rivaba Jadeja: अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने भारत में अपनी तबाही की दस्तक दे दी है. इसको देखते हुए देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. गुजरात में मौसम पूरी तरीके से बदल चुका है. सौराष्ट्र और कच्छ के इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. इस बीच टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा बेघर हुए लोगों की मदद के लिए सामने आईं हैं.

बिपरजॉय कर सकता है भारी तबाही

बिपरजॉय तूफान का असर देश के कई राज्यों में देखने को मिला है. यह तूफान तेजी से तटीय इलाकों की और बढ़ रहा है केरल, कर्णाटक और गोवा से होते हुए अब इस तूफान ने गुजरात दस्तक दे दी है मौसम पूरी तरीके से बदल चुका है. सौराष्ट्र और कच्छ के इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. केंद्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने राज्यों के मौसम केंद्रों को अलर्ट मोड पर रहने के लिए निर्देश जारी कर दिए हैं. माना जा रहा है कि ये तूफान आने वाले दिनों में भारी तबाही मचा सकता है.

जडेजा की पत्नी कर रही मदद 

गुजरत की उत्तर जामनागर सीट से भारतीय जनता पार्टी की विधायक रिवाबा जडेजा इस तूफान के चलते बेघर हुए लोगों की मदद में जुट गई हैं. जामनगर में 20000 से ज्यादा लोगों पर इस तूफान का प्रभाव पड़ा है. रिवाबा जडेजा लोगों की मदद कर रही हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं और लिखा, 'माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी मैं और मेरी टीम द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा की संस्कृति के अनुसार दिन-रात काम कर रहे हैं. मेरी टीम 10,000 से अधिक खाने के पैकेट तैयार कर रहे हैं, ताकि चक्रवात के दौरान निचले इलाकों में किसी को भी भोजन या पानी के बिना नहीं रहना पड़े.'

IPL फाइनल के दौरान मैदान में आईं थी नजर

हाल ही में हुए आईपीएल 2023 फाइनल में रिवाबा जडेजा पति रवींद्र जडेजा को सपोर्ट करने आई थीं. फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर पांचवां आईपीएल खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद रिवाबा ने रवींद्र जडेजा के पैर बीच मैदान में जाकर छुए थे, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया जमकर वायरल हुई थीं.

Trending news