R Ashwin: आर अश्विन ने टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों पर लगाए गंभीर आरोप, टी20 वर्ल्ड कप की हार का फोड़ा ठीकरा!
Advertisement

R Ashwin: आर अश्विन ने टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों पर लगाए गंभीर आरोप, टी20 वर्ल्ड कप की हार का फोड़ा ठीकरा!

Ravichandran Ashwin: दिग्गज स्पिनर रविचंद्नन अश्विन ने टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों पर तंज कसा है. उन्होंने कहीं ना कहीं इन खिलाड़ियों पर ही टी20 वर्ल्ड कप की हार का ठीकरा फोड़ा है. 

Photo (Twitter)

Ravichandran Ashwin On Team India: टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद आराम दिया गया. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया सेमीफाइनल तक का ही सफर तय कर सकी थी, वहीं आर अश्विन भी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे. इस समय टीम इंडिया की एक युवा टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है. इन सब के बीच आर अश्विन ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने कहीं ना कहीं टीम के दो खिलाड़ियों पर तंज कसते हुए ये बात कही है. 

आर अश्विन ने इस खिलाड़ियों पर साधा निशाना  

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के हारने की बड़ी वजह बल्लेबाजों की तरफ से खराब शुरुआत बनी थी. ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस टूर्नामेंट में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. आर अश्विन (R Ashwin) ने भी अब इसी मुद्दे पर बात करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहीं ना कहीं इन दोनों खिलाड़ियों की बैटिंग अप्रोच पर जमकर सवाल उठाए हैं. 

इस बताया कई मैच हारने की वजह 

आर अश्विन (R Ashwin) ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'कभी-कभी हम मैच पावरप्ले में ही हार जाते थे. हम पावरप्ले के दौरान 30 के आसपास का स्कोर बनाते थे. वहीं सामने वाली टीम 60 के आसपास का स्कोर बना देती थी. वहीं पर मैच खत्म हो जाता था. कुछ लोगों को शायद ये आंकडे़ ना मालूम हो लेकिन, ज्यादातर मैच पावरप्ले के दौरान ही हारे और जीते जाते हैं.' आर अश्विन (R Ashwin) के इस बयान से ऐसा माना जा सकता है कि उन्होंने खराब शुरुआत को ही हार का जिम्मेदार ठहराया है. 

टी20 वर्ल्ड कप में लगातार मिली खराब शुरुआत 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जोड़ी ने 6 पारियों में 14.66 की औसत से महज 88 रन जोड़े थे. इस दौरान इन दोनों खिलाड़ियों के बीच सबसे बेस्ट पार्टनरशिप 27 रनों की रही थी. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने ही पावर प्ले में सबसे कम रन रेट से रन बनाए थे. वहीं, आर अश्विन (R Ashwin) भी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के 6 मैचों में सिर्फ 6 विकेट ही हासिल कर सके थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news