Avesh Khan: आवेश खान ने दिखाया जलवा, विदर्भ पर मध्यप्रदेश की बड़ी जीत में चमके
Advertisement
trendingNow11517470

Avesh Khan: आवेश खान ने दिखाया जलवा, विदर्भ पर मध्यप्रदेश की बड़ी जीत में चमके

Avesh Khan: आवेश खान के पांच विकेट की मदद से गत चैम्पियन मध्यप्रदेश ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप डी के मैच में शुक्रवार को विदर्भ को 205 रन से हराया. जीत के लिए 407 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए विदर्भ ने एक विकेट पर 13 रन से आगे खेलना शुरू किया. उसकी सारी उम्मीदें कप्तान फैज फजल पर टिकी थी.

Avesh Khan: आवेश खान ने दिखाया जलवा, विदर्भ पर मध्यप्रदेश की बड़ी जीत में चमके

Avesh Khan: आवेश खान के पांच विकेट की मदद से गत चैम्पियन मध्यप्रदेश ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप डी के मैच में शुक्रवार को विदर्भ को 205 रन से हराया. जीत के लिए 407 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए विदर्भ ने एक विकेट पर 13 रन से आगे खेलना शुरू किया. उसकी सारी उम्मीदें कप्तान फैज फजल पर टिकी थी.

आवेश खान ने दिखाया जलवा

भारत के लिए एक वनडे खेल चुके फजल ने 193 गेंद में आठ चौकों की मदद से 65 रन बनाए, लेकिन टीम की हार नहीं टाल सके. विदर्भ की पहली पारी में आवेश ने सात विकेट लिए थे. उन्होंने पहला विकेट नचिकेत भूते (12) के रूप में लिया. बाद में उन्होंने अथर्व तायडे (एक) को पवेलियन भेजा. 

विदर्भ पर मध्यप्रदेश की बड़ी जीत में चमके

पुनीत दाते ने गणेश सतीश (पांच) को आउट करके विदर्भ को एक और झटका दिया. इस समय स्कोर चार विकेट पर 61 रन था. फजल को अक्षर वाडकर (38) के रूप में अच्छा साझेदार मिला. दोनों ने 24 ओवर तक क्रीज पर डटकर बल्लेबाजी की. गौरव यादव ने वाडकर को रजत पाटीदार के हाथों लपकवाकर इस साझेदारी को तोड़ा. फजल की पारी का अंत भी यादव ने इसी अंदाज में किया. अगरतला में चंडीगढ और त्रिपुरा के बीच एक अन्य मैच में चौथे दिन कोई खेल नहीं हो सका और मैच ड्रॉ रहा. चंडीगढ ने तीन विकेट पर 455 रन बनाए थे.

(Source Credit - PTI)

Trending news