Team India: टीम इंडिया में रोहित के साथ ओपनिंग का नहीं मिला मौका, तो इन गेंदबाजों के खिलाफ दिखाए 'तेवर'
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में रोहित के साथ ओपनिंग का नहीं मिला मौका, तो इन गेंदबाजों के खिलाफ दिखाए 'तेवर'

Indian Cricket Team: रणजी ट्रॉफी 2022-23 में एक धाकड़ बल्लेबाज दोहरा शतक लगाने में कामयाब रहा है. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है. 

Photo (Twitter)

Ranji Trophy 2022-23: भारतीय घरेलू क्रिकेट में इस समय रणजी ट्रॉफी 2022-23 खेली जा रही है. ये एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें युवा खिलाड़ी अपना शानदार खेल दिखाकर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. फिलहाल गुजरात और चंडीगढ के बीच खेले जा रहे मैच में भी एक धाकड़ बल्लेबाज ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया का भी हिस्सा बन चुका है, लेकिन प्लेइंग 11 में अपने पहले मौके का अभी भी इंतजार कर रहा है. 

रणजी ट्रॉफी में जमकर चल रहा बल्ला 

32 साल के प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) ने रणजी ट्रॉफी में चंडीगढ के खिलाफ खेले जा रहे मैच में धमाकेदार पारी खेली है. प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) गुजरात की टीम के कप्तान भी हैं. प्रियांक पांचाल ने इस मैच की पहली पारी में 353 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 257 रन बनाए और एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे हैं. इस पारी में उनके बल्ले से 22 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. 

रोहित के साथ नहीं मिला ओपनिंग का मौका

प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) का नाम इस साल की शुरुआत में काफी सुर्खियों में आया था. वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ साल 2021-22 के दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा बनने में कामयाब रहे थे. उन्हें रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया था. इसके बाद वह इसी साल श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा बने थे. इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा ही थे, लेकिन वह दोनों ही बार प्लेइंग 11 में अपनी जगह नहीं बना सके और उसके बाद वह स्क्वॉड तक में शामिल नहीं किए गए. 

घरेलू क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड 

प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) 108 फर्स्ट क्लास मैचों में 7566 रन बना चुका है. पांचाल का औसत 45.30 है और उनके बल्ले से 25 शतक निकल चुके हैं. इसके अलावा पांचाल ने 41.12 की औसत से 3208 लिस्ट ए रन भी बनाए हैं. प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) 55 टी20 मैच भी खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 1496 रन दर्ज हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news